CrimeRaigarh

RIG Breaking: शहर के भीतर संकट में गोवंश ! रक्षा के लिए सामने आया बजरंग दल! अंकुश और कड़ी कार्रवाई के लिए पुलिस कप्तान से किया निवेदन.. आज सुबह ही धराये थे तीन संदिग्ध !

रायगढ़। जूटमिल चौकी क्षेत्र से आज छाता मुड़ा चौक के पास मोहल्ले वासियों के द्वारा गोवंश की तस्करी चोरी कर रहे तीन संदिग्ध को पकड़कर जूटमिल चौकी पुलिस के हवाले किया गया है। पुलिस द्वारा संदिग्धों के विरुद्ध धारा 151 के तहत कार्यवाही की जा रही है।

उक्त मामले की जानकारी जब बजरंग दल को हुई तो उन्होंने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर रायगढ़ एसपी को ज्ञापन सौंपा कर आरोपियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

एसपी ऑफिस ज्ञापन सौंपने पहुंचे बजरंग दल

बजरंग दल के द्वारा पुलिस अधीक्षक रायगढ़ को सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया है कि उन्हें आज एक समाचार पोर्टल से सूचना प्राप्त हुई थी कि छाता मुड़ा क्षेत्र में हौंडा शोरूम के पास कुछ लोग जिनका नाम लीलाधर, सुग्रीव और सोहन बताया जा रहा है।जो स्वयं को ग्राम तोलगे के रहने वाले बता रहे हैं। जिनके द्वारा एक छोटी बछिया समेत चार गोवंश को जबरदस्ती पकड़कर ले जाया जा रहा था जिन्हें गोवंशओं के मालिकों के द्वारा पकड़कर जूटमिल चौकी में सूचना दी गई। जिसके बाद उन्हें पुलिस थाने लाया गया।

बढ़ते गौ तस्करी व गौ हत्या पर अंकुश लगाए जाने की मांग

जूटमिल चित्र में कुछ वर्षों से गौ तस्करी की घटनाएं अत्यंत बढ़ गई है जिस पर नियंत्रण व आज पकड़े गए संदिग्ध गौ तस्करों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है।

ज्ञापन की कापी

Back to top button