CrimeRaigarh

RIG Breaking: अटल आवास में महिला की निर्मम हत्या! दो युवकों ने उतारा मौत के घाट ! क्षेत्र में फैली सनसनी! जानिए पूरा मामला ! पढ़ें पूरी खबर..

रायगढ़:RIG24। जिले के खरसिया तहसील अंतर्गत एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। जिसके मुताबिक दो युवकों ने मिलकर एक महिला को मौत के घाट उतार दिया। जहां किसी बात को लेकर महिला से विवाद हुआ और विवाद इतना बढ़ गया की दो युवकों ने महिला को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। इधर घटना की सूचना मिलते की पूरे शहर में सनसनी फैल गई। वहीं मौके पर खरसिया पुलिस भी घटना स्थल पर दल-बल के साथ पहुंचे। फिलहाल अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

मृतक महिला

मिली जानकारी के मुताबिक खरसिया चौकी अंतर्गत अटल आवास में दो युवक करन और अर्जुन के साथ मृतिका मालती सिदार (45 वर्ष) का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद आवेश में आकर युवकों ने महिला की पिटाई कर दी। पिटाई इतनी की गई कि आखिरकार महिला की मौत हो गयी।

घटनास्थल के बाहर का दृश्य

घटना की सूचना जब खरसिया पुलिस को लगी तो एस डी ओ पी निमिषा पाण्डेय सहित चौकी प्रभारी अपने दल बल के साथ पहुँचे। और सर्वप्रथम शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए खरसिया के सिविल अस्पताल में भेजवाया तथा आरोपियों की खोजबीन प्रारम्भ की।

गिरफ्तार आरोपी

जिसमे खबर लिखे जाने तक एक ही आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। अन्य दूसरे आरोपी की खोजबीन अभी भी जारी है।

मृतिका का नाम मालती सिदार उम्र 45 वर्ष बताया जा रहा है। वही मृतिका अपने मायके अटल आवास आई हुई थी। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला होना बताया जा रहा है। जिसमें मृतिका का आपसी विवाद पड़ोसी लड़को से हो गया था।

चौकी प्रभारी, खरसिया

Back to top button