CinemaEntertainment

Bollywood: रणवीर कपूर इन 5 बड़े सुपरस्टार्स को समझते हैं अपना दुश्मन, नहीं भेजेंगे शादी का न्यौता.! देखें लिस्ट…

Bollywood. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो रही है। जो पूरे बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई है। रणबीर कपूर ने अपने शादी में सभी बड़े सुपरस्टार और फिल्म जगत से जुड़े हस्तियों को बुलाया है। लेकिन रणबीर कपूर 5 बड़े सुपरस्टार को अपना दुश्मन समझते हैं। जिन्हें उन्होंने अपने शादी में नहीं बुलाया हैं।

गोविंदा

गोविंदा को रणवीर कपूर पसंद नहीं करते है। इसके पीछे एक पुरानी लड़ाई हैं। जो रणवीर कपूर के जग्गा जासूस फ़िल्म से जुड़ी हुई है। दरअसल जब रणबीर की फिल्म जग्गा जासूस आई थी। उस समय दोनों के बीच खटपट हो गई थी। मामला तब सुलझा जब रणबीर ने गोविंदा से माफी मांगी थी। जिसके बाद दोनों एक दूसरे से दूर रहना पसंद करते हैं।

संजय लीला भंसाली

रणबीर कपूर की पहली फिल्म सावंरिया के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ही थे। लेकिन दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। रणबीर ने संजय लीला भंसाली की ‘बैजू बावरा’ में भी काम करने से मना कर दिया था।

रणवीर सिंह

दोनों के बीच कभी लड़ाई तो नहीं हुई हैं। लेकिन ये दोनों एल दूसरे को बिल्कुल पसंद नही करते है। इसके पीछे दीपिका पादुकोण को वजह माना जाता है। जो रणवीर सिंह की पत्नी है। लेकिन शादी के पहले रणवीर कपूर और दीपिका के बीच कभी अफेयर था। यही वजह हैं कि दोनों एक दूसरे को खुद का कॉम्पिटिटर समझते हैं।

कटरीना कैफ

कैटरीना कैफ रणवीर कपूर के एक्स गर्लफ्रेंड हैं। दोनों के बीच कभी प्यार का खूब रंग खिला था। दोनों कई फिल्मों में साथ भी नज़र आये थे। लेकिन ब्रेकअप हो जाने के बाद दोनों एक दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते। और न ही एक साथ कोई फंक्शन अटेंड करते हैं।

सलमान खान

सलमान खान और रणबीर कपूर के दुश्मनी के पीछे भी कैटरीना कैफ का हाथ हैं। रणवीर की गर्लफ्रैंड होने से पहले कैटरीना सलमान खान के साथ रिश्तें में थी। जिसके बाद कैटरीना ने सलमान का दिल तोड़कर रणवीर नजदीक के बढ़ा ली थी। जिस वजह से सलमान खान रणवीर कपूर को पसंद नहीं करते।

Back to top button