Entertainment

Puja Banerjee Wedding : मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र ! दूसरी शादी कर बेटे के साथ मुंबई लौटी TV की पार्वती !

मुंबई। टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ (Devon Ke Dev Mahadev) में देवी पार्वती का रोल निभाकर पॉपुलर हुई एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) ने अपने पति के साथ ही दूसरी शादी की। पूजा ने 16 नवंबर को पति कुणाल वर्मा (Kunal Verma) के साथ गोवा में सात फेरे लिए।

इस दौरान उनका सालभर का बेटा कृशिव न सिर्फ शादी की हर एक रस्म का गवाह बना बल्कि पापा के साथ घोड़ी पर भी बैठा। शादी के बाद पूजा बनर्जी पति और बेटे के साथ मुंबई लौट आई। इस दौरान वो फैमिली के साथ एयरपोर्ट के बाहर नजर आईं।

पूजा बनर्जी ने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ ही उनकी मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, हाथों में भरी-भरी चूड़ियां नजर आईं। पूजा किसी नई-नवेली दुल्हन की तरह लग रही थीं।

एयरपोर्ट के बाहर पूजा बनर्जी ने पति और बेटे के साथ जमकर फोटो खिंचवाई। इस दौरान उनका बेटा कृशिव पापा कुणाल वर्मा की गोद में नजर आया। बता दें कि कृशिव का जन्म अक्टूबर, 2020 में हुआ था।

बता दें कि 11 नवंबर 2021 को पूजा बनर्जी ने सोशल मीडिया पर ‘सेव द डेट’ नाम से अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया था। इस नोट के साथ पूजा बनर्जी ने लिखा था- …और आखिरकार वो दिन आ ही गया।

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने फरवरी 2020 में कोर्ट मैरिज की थी, पूजा ने हमेशा पारंपरिक शादी करने का सपना देखा था, लेकिन कोरोना के चलते उनका ये ख्वाब अधूरा रह गया था, जिसे उन्होंने अब जाकर पूरा किया है।

पूजा और कुणाल ने पिछले साल कोरोना लॉकडाउन के दौरान 15 अप्रैल को कोर्ट मैरिज की थी। इस वक्त पूजा बनर्जी प्रेग्नेंट थीं और शादी के 6 महीने बाद उन्होंने 9 अक्टूबर, 2020 को बेटे कृशिव को जन्म दिया था। पूजा की प्लानिंग थी कि वो अपनी शादी धूमधाम से करेंगी, लेकिन कोरोना के चलते ऐसा नहीं हो पाया था।

पूजा ने 2008 में टीवी शो ‘कहानी हमारे महाभारत की’ से करियर शुरू किया था। हालांकि उन्हें पहचान इसी साल शुरू हुए एक और सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ से मिली। बता दें कि पहले से ही शादीशुदा रहीं पूजा बनर्जी को इसी सीरियल के सेट पर को-स्टार कुणाल से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों का अफेयर शुरू हो गया।

पूजा बनर्जी ने एकता कपूर के शो ‘कहानी हमारे महाभारत की’ से टीवी डेब्यू किया था। वे ‘सर्वगुण सम्पन्न’, कयामत, देवों के देव महादेव, ‘क़ुबूल है’ और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शोज का हिस्सा भी रही हैं। पूजा बिग बॉस बांग्ला में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं।

बात फिल्मों की करें तो उन्होंने हिंदी में ‘राजधानी एक्सप्रेस’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ के साथ-साथ तेलुगु, बंगाली और नेपाली फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है। 2019 में आई फिल्म 3 देव में उनका एक आइटम नंबर भी था।

Back to top button