EntertainmentTVViral

जुगाड़! Urfi Javed ने पिंक साटन कपड़े से अपने लिए बनाई ऐसी ड्रेस ! लोग बोले- दीदी ठंड लग जाएगी !

Bigg Boss OTT फेम उर्फी जावेद का सोशल मीडिया से गहरा नाता बन चुका है.वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही ट्रोल भी होती रहती हैं. खैर, दुनिया उर्फी के बारे में कुछ भी कहे, लेकिन वो बेपरवाह होकर जिंदगी जीने में विश्वास रखती हैं. उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं. उर्फी वही करती हैं, जो वो करना चाहती हैं. अब देखिये न वो हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस के लिये ट्रोल होती रहती हैं. पर फिर भी अपने अजीबोगरीब आउटफिट में ही नजर आती हैं. एक बार फिर उर्फी की पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है.

फिर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद
उर्फी जावेद आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर किया करती हैं. हाल ही में उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. जिसे देखने के बाद कई लोग अपना सिर पीटते बैठ रहे हैं. इसमें कोई घबराने वाली बात नहीं है. उर्फी नये वीडियो में फैंस से अपने खतरनाक जुगाड़ू आईडियाज शेयर करती दिख रही हैं. उर्फी वीडियो में दिखा रही हैं कि कैसे उन्होंने पिंक साटन कपड़े (pink satin fabric) से अपने लिये ड्रेस तैयार कर ली है.

वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन के जरिये लोगों से पूछा है कि ‘आपको क्या लगता है. ये ड्रेस रेड कार्पेट के लिये परफेक्ट है न’? उर्फी का वीडियो देखने के बाद कई लोगों को नॉर्मल होने में थोड़ा वक्त लग सकता है. इसलिये कई लोगों ने उर्फी के पोस्ट पर मजेदार कमेंट भी किये हैं. एक यूजर ने लिखा ‘दीदी गर्मियों का सीजन नहीं है ठंड लग जायेगी.’ दूसरे ने लिखा ‘मास्क फेस के लिये होता है कहीं और न इस्तेमाल करें.’

मैरिटल रेप पर किया था पोस्ट
इससे पहले उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैरिटल रेप पर पोस्ट किया था. फोटो में उर्फी जावेद एक कस्टामाइज की गई डेनिम जैकेट पहने दिखाई दे रही थीं. जिस पर लिखा था कि ‘मैरिटल रेप भी रेप ही है’. इस स्ट्रांग मैसेज के साथ ही उन्होंने लोगों को बता दिया कि वो मैरिटल रेप के सख्त खिलाफ हैं. उर्फी की पोस्ट देख कर लगा कि वो आने वाले वक्त में सोशल वर्क भी कर सकती हैं.

बाकी सब ठीक है. दिक्कत तो बस उर्फी के अजीबगरीब कपड़ों से है. खैर, कर भी सकते हैं. वो उर्फी जो हैं.

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks