Viral

15 साल के गंजेड़ी बेटे को मां ने दी ख़ौफ़नाक सजा! खंबे से बांधकर आंख में डाल दिया मिर्च पाउडर.! पड़ोसन ने भी मां का दिया साथ.. देखें वीडियो..

Viral. मां की ममता से बढ़कर दुनिया में कुछ भी नही होता हैं। मां बच्चों को कभी नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती। मां का हृदय सबसे कोमल होता हैं। लेकिन जब बच्चा बदमाशी करता हैं तो मां से सख्त भी कोई नही होता। एक मां के द्वारा अपने बच्चे को सजा देने का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर खुभ् वायरल हो रहा हैं। जिसमें मां अपने बच्चे के आंख में मिर्च डालती हुई नज़र आ रही हैं।

मिली जानकारी अनुसार पूरा मामला तेलंगाना का हैं। जहां एक महिला ने अपने 15 साल के बेटे को खंबे से पहले बांधा फिर उसकी आंखों में लाल मिर्च रगड़ दी। मां ने ऐसा अपने बच्चे की गांजा पीने के लत को छुड़ाने के लिए ऐसा किया।

बताया जा रहा है कि लड़के की उम्र सिर्फ पंद्रह साल है। और उसे गांजा फूंकने की लत लग गई हैं। मां ने अपने बेटे को गांजा पीते देख लिया था। उसी के सजा के तौर पर महिला ने बेटे की आंखों में मिर्च डाल दी। ताकि बच्चा कड़ी सजा पाकर सुधर जाए।

बच्चे को सजा देने के दौरान एक अन्य महिला ने भी मां का साथ दिया। वीडियो में लड़के को दर्द से चीखते सुना जा सकता है। पड़ोसियों ने महिला को अपने बेटे की आंखों में पानी डालने की सलाह दी। लेकिन महिला ने किसी की नहीं सुनी।

Back to top button