Viral

Viral Video : जयमाला से पहले दूल्हे ने रख दी ऐसी शर्त की शर्मा गई दुल्हन ! फिर क्या हुआ… देखें वीडियो..

Watch Video : शादी (Wedding) में जयमाला (Jaimala) एक महत्वपूर्ण रस्मों में से एक है. इस मौके पर कई दिलचस्प वाकया हो ही जाता है. कभी दूल्हा (Groom) नाराज हो जाता है तो कभी दुल्हन (Bride). कहीं इस मौके पर दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) के फ्रेंड्स कुछ ऐसा कर जाते हैं कि माहौल फनी (Funny) बन जाता है. आज जयमाला से जुड़ा एक ऐसा वीडियो (Video) हम आपके लिए लेकर आए हैं जिसमें पूरे माहौल को दूल्हा अकेले ही बदल देता है. वह जयमाला से पहले दुल्हन के सामने कुछ ऐसी शर्त रख देता है, जिससे वह शरमा जाती है. बिना शर्त पूरी किए दूल्हा जयमाला के लिए तैयार नहीं होता है. चलिए देखते हैं क्या है दूल्हे की शर्त और क्या होता है दुल्हन का रिएक्शन.

शर्त से बदल जाता है माहौल

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Video) में शादी (Marriage) का स्टेज नजर आता है. स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन खड़े होते हैं. जयमाला की रस्म हो रही होती है. दूल्हा और दुल्हन के हाथों में माला होती है. सभी लोग दूल्हे से माला पहनाने को कहते हैं, लेकिन दूल्हा (Groom) इसके लिए तैयार नहीं होता है. वह जयमाला क लिए दुल्हन (Bride) के सामने एक शर्त रख देता है. शर्त सुनकर दुल्हन शर्मा जाती है. वह इसके लिए तैयार नहीं होती है, काफी देर तक जद्दोहजद चलती है, लेकिन दूल्हा मानने को तैयार नहीं होता.

मेहमानों ने इस मोमेंट को किया एंजॉय

दरअसल दूल्हा जयमाला से पहले दुल्हन को इशारा करके गाल पर किस (Kiss) करने को कहता है. इसी शर्त दुल्हन काफी देर तक शरमाती है. जब दूल्हा जयमाला के लिए तैयार नहीं होता है तो अंत में वह दूल्हे को गाल पर किस करती है और जयमाला की रस्म को आगे बढ़ाती है. इस मोमेंट को देखकर वहां मौजूद सभी मेहमानों के चेहरे पर हंसी आ जाती है. कई लोग इस पल को एंजॉय करने के लिए चिल्ला-चिल्ला कर दूल्हे को सपोर्ट भी करते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Back to top button