Viral

Viral Video/ ठंड के मौसम में नहाने का एक शक्श ने लगाया “देशी जुगाड़”… नदी में आग को ऐसे जलाया… कि IPS अधिकारी ने शेयर की वीडियो… देखिए वायरल होता वीडियो!!

Viral Video. अभी का मौसम की फिजा कुछ ठिठुरन सी लेकर चल रहा है या यू कह लीजिए की सर्दी का मौसम है। जहाँ एक तरह लोग ठंडी से बचने के लिए क्या कुछ नही करते वही दूसरी तरह कुछ लोग सुबह नहाने से भी कतराते है।

ठीक ऐसे ही मौसम में एक शक्श का वीडियो बड़ी ही तेजी से viral हो रहा है। जिसे ट्वीटर नामक सोशल मीडिया साइट पर रूपिन शर्मा नाम के 1992 बैच के आइपीएस अधिकारी ने शेयर किया है।

उन्होंने नहाने के नए जुगाड़ के बारे में लिखते हुए कैप्शन दिया है कि “मेरा भारत महान,होनहार भारत” अगर इसे दूसरी तरफ से समझा जाये तो उन्होंने आलसी लोगो पर तंज कसा है। साथ ही साझा किए गए वीडियो में भी ब्लू लाइन से लिखा हुआ है। इतने होनहार लोग भारत मे ही क्यों जन्म लेते हैं।

वीडियो में एक शख्स को किसी नदी में नहाते हुए देखा जा रहा है। वह एक डुबकी मारता है और फिर आग तापता है। फिर एक डुबकी मारता है और आग तापता है। जिसे देखकर आपकी भी हँसी नही रुकेगी और आप भी एक बार के लिए बोल पड़ेंगे क्या जुगाड़ लगाया है। इस आदमी ने…

देखिए वीडियो:

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks