Viral

Viral Video: मछली के जाल में फंसा “किंग कोबरा”… रेस्क्यू के बाद बोतल से पिया पानी!!

Viral Video. मछुआरे अक्सर मछलियों को फसाने के लिए जालो का प्रयोग करते है। लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि उन जाल में मछलियों के अलावा कोई और जीव जंतु फस जाते हैं।इसी बीच एक नागराज जाल की चपेट में आ गए।

जी हां, यह कोई मामूली नागराज नहीं बल्कि किंग कोबरा है। जिनकी जहर की एक बूंद किसी किसी जान लेने के लिए काफी होती है। जाल में फंसने के कारण किंग कोबरा को काफी चोटें आई। जिसके बाद उसे सफलतापूर्वक रेस्क्यू कर लिया गया। इसका वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है,कि एक किंग कोबरा सांप मछली के जाल में फंसा हुआ है। सांप के जाल में फंसे होने की सूचना मिलते ही रेस्क्यू करने के लिए टीम मौके पर पहुंची। एक शख्स को पहले किंग कोबरा को पकड़कर खुली जगह पर लाते देखा जा रहा है, फिर उसे जाल से छुड़ाने के बाद बोतल से पानी पिलाया जाता है। पानी पीते ही किंग कोबरा शांत भाव में आ जाता है। शख्स बड़ी ही सावधानी से कैंची की मदद से जाल को काटता है और सांप को बचाता है। लेकिन बोतल से पानी पीने का रोचक किस्सा इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर द डो डो नामक युटुब चैनल ने डाला है।

Back to top button