Viral

Viral Video: रेस्क्यू करने के दौरान हेलीकॉप्टर से खाई में गिरा शख्स… वीडियो देख, दहल उठेगा दिल!!

Viral: झारखंड के देवघर में इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। 45 से अधिक लोग त्रिकुटी पहाड़ के बीच बने रोपवे में फंस गए हैं। जहाँ उन्हें वायु सेना गरुड़ कमांडो और सुरक्षाकर्मियों के द्वारा हेलीकॉप्टर से रेस्क्यू करके निकाला जा रहा है।

इसमें जमीन से सैकड़ो फीट ऊपर फंसे लोगों को वापस निकालने के लिए एनडीआरएफ और विशेष सुरक्षा दल की टीमें मौजूद हैं। जिन्होंने रोपवे को बनाया था। उनकी टीम भी इस मुसीबत के समय पहुंची हुई है।

रेस्क्यू करने के दौरान गिरा शख्स :

एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर की मदद से एक-एक करके लोगों को रेस्क्यू किया जा रहा है। हालांकि, रेस्क्यू के दौरान एक शख्स के खाई में गिरने का वीडियो सामने आया है। ट्विटर पर बड़ी ही तेजी से वायरल किया जा रहा है। वीडियो ऐसा है कि देखने वाले की आंखें फट कर चार हो जाए। कमजोर दिल वालों को ऐसे वीडियो देखने से मनाही दी जाती है।पता हो कि रोपवे में फंसे पर्यटकों से लगातार धैर्य बनाए रखने की अपील की जा रही है हालांकि, जान खतरे में देख लोग काफी सहम गए हैं।

वायरल हो रहे वीडियो को प्रकाश कुमार सीनियर एडिटर एबीपी न्यूज़ ने अपने ट्विटर पेज से शेयर किया है।वीडियो काफी ह्रदय विदारक है। दर्शकों से अनुरोध है कि अपने स्व विवेक से काम लेवे।

Back to top button