Viral

Viral Video : मालदार भिखारी ने गुस्से में आकर फेंका अपना कपड़ा… होने लगी नोटों की बारिश ! प्लेटफार्म पर मौजूद लोग रह गए अचंभित ! देखें सोशल मीडिया में वायरल हो रहा यह वीडियो…

उज्जैन जिले के नागदा जंक्शन में एक मालदार भिखारी का वीडियो वायरल हो रहा है। मानसिक रूप से विक्षिप्त भिखारी ने गुस्से में आकर जब अपने कपड़ों को फेंका तो उसमें से नोटों की बारिश हो गई।यह देखकर वहां मौजूद लोग अचंभित रह गए। इसका वीडियो बनाकर मालदार भिखारी के केप्शन के साथ इसे वायरल कर दिया गया है।

बताया जाता है कि नागदा जंक्शन के प्लेटफार्म पर एक विक्षिप्त का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह दो दिन पुराना हैॆ। इसमें एक भिखारी जैसा व्यक्ति गमछा फटकारते दिखाई दे रहा है और प्लेटफार्म पर नोट के आकार के कागज बिखरे दिखाई दे रहे हैं। इन्हें वायरल वीडियो में नोट बताया जा रहा है और ये नोट उपरोक्त विक्षिप्त भिखारी के बताए जा रहे हैं।

विक्षिप्त बुरहानपुर का रहने वाला बताया जा रहा
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा व्यक्ति बुरहानपुर का बताया जा रहा है। इस व्यक्ति को कुछ लोग परेशान कर रहे थे तो उसने गुस्से में अपने कपड़े फेंक दिए थे। इसमें कई कागजात थे और यह नोट भी थे। इसकी जानकारी लगने पर नागदा रेलवे स्टेशन पर तैनात जीआरपी चौकी के पुलिसकर्मियों ने एकत्रित कर उस भिखारी को दे दिए। इसके बाद उसे बुरहानपुर के लिए भेज दिया।

Back to top button