Viral

Viral Video : आदिवासी लड़की की ललकार : डीएम से कहा :-हमें कलेक्टर बना दो, सबकी मांगे पूरी कर देंगे ! इस लड़की की हुंकार सुन आप भी कहोगे ‘वाह’ बेटी ‘वाह’ ! लड़की का दबंग अंदाज सोशल मीडिया में हो रहा वायरल….

झाबुआ में NSUI के प्रदर्शन के दौरान अपने तीखे तेवरों की वजह से वायरल सनसनी बनी निर्मला चौहान का कहना है कि अगर मैं कलेक्टर बन गई तो गांव से आने वाली किसी भी लड़की को 5 मिनट भी धूप में नहीं खड़े रहने दूंगी।  

Madhya Pradesh News: कड़कनाथ मुर्गा (Kadaknath Murga) के लिए मशहूर मध्यप्रदेश के झाबुआ जिला (Jhabua District) एक आदिवासी लड़की इन दिनों सोशल मीडिया में छायी हुई है. उसका वीडियो वायरल (Tribal Girl Viral Video) हो गया है, जिसमें वह अपने जिलाधिकारी को ललकार रही है. आदिवासी लड़की यह कहते सुनी जा रही है अगर हमारी मांगें पूरी नहीं कर सकते, तो हमें कलेक्टर बना दो. हम सबकी मांगें पूरी कर देंगे.

यह लड़की अपनी साथियों के साथ झाबुआ के जिला कलेक्टर के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करने के लिए पहुंची थी. उसकी बातें सुनकर साथ की लड़कियां हंसने लगती हैं. ये लोग अपनी मांगों के समर्थन में प्रदर्शन कर रहीं थीं. उनका कहना था कि उनकी मांगों पर कोई विचार नहीं कर रहा है. अंतत: वे जिलाधिकारी के कार्यालय पर प्रदर्शन करने के लिए आयी हैं. लड़की यूनिफॉर्म में दिख रही है, जिससे ऐसा लगता है कि वह किसी स्कूल या कॉलेज में पढ़ती है.

झाबुआ जिला की इस आदिवासी लड़की के वायरल वीडियो (Viral Video) की हर जगह चर्चा है. लड़की झाबुआ के कलेक्टर से पूछ रही है- किसके लिए बनी है सरकार. जैसे कि हम भीख मांगने के लिए यहां आये हैं. वह आदिवासियों के हक की मांग कर रही है. वह कह रही है- हमारे गरीब के लिए कुछ व्यवस्था करो सर. हम इतनी दूर से आते हैं, आदिवासी लोग. हम किराया देकर यहां तक आते हैं

सोशल मीडिया में जब से इस लड़की का वीडियो वायरल हुआ है, उसके जज्बे की लोग तारीफ कर रहे हैं. कांग्रेस नेता शेर सिंह नाखरा ने इस वीडियो को ट्वीट किया है. इसके बाद से लड़की के जोश और उसके जज्बे की लोग तारीफ कर रहे हैं.

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks