Viral

विदाई के समय जब बजने लगा “गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल..” उसके बाद जो हुआ..?? वीडियो वायरल.. देखे वीडियो

शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसी में सोशल मीडिया पर शादी से रिलेटेड तमाम वीडियो देखने को मिलती है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी को खूब इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो दुल्हन की विदाई से जुड़ा हुआ है .खास बात यह है कि विदाई में दुल्हन रोते हुए नहीं बल्कि हंसते हुए और मौज मस्ती करते हुए जा रही हैं. वीडियो में दुल्हन को अपने विदाई समारोह के दौरान मजाक करते हुए देखा गया, जबकि सभी लोग हंस पड़े. दुल्हन ने सभी को मुस्कुराते हुए बाई बाई कहा. बाद में, उन्होंने अविनाश पटेल के गाडी वाला आया गाने पर भी डांस किया.

वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया है. वाडियो में देखा जा सकता है कि लाल जोड़े में सजी दुल्हन की विदाई हो रही है. सब उसे विदा करने के लिए आगे आ रहे हैं. इस दौरान दुल्हन मचाक करते हुए नाचने लगती है. अविनाश पटेल के ‘गाडी वाला आया घर से कचरा निकाल’ गाने पर डांस करती है. गाने को सुनते ही लोग खूब हंसने लगते हैं. बाद में दुल्हन हंसते हुए सबको बाई-बाई कहती हैं. वायरल हो रहे वीडियो में दुल्हन की पहचान मानसी गोस्वामी के रूप में हुई है.

5 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

वायरल हो रहे पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “यह वास्तविक जीवन का मजेदार बिदाई दृश्य आपका दिन बनाने जा रहा है.” सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को विट्टी वेडिंग्स नामक एक पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जबकि 38 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

लोगों ने किया खूब कमेंट

लोगों न वीडिया पर खूब कमेंट भी किया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘काश हर बेटी ऐसी ही जाए खुशी खुशी’. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि-‘मेरी बहन का भी यही प्लान है’. जबकि किसी ने कहा कि ‘हिम्मत वाली हो आप’

Back to top button