Financial newsShare Market

Bonus Issue: Bharat Electronics के 2:1 के Bonus issue के लिए जारी किए गए Ex Date और Record Date!!

Bonus Issue: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स सरकारी कंपनी है जिसने अपने शेयरधारकों के लिए 2:1 के रेश्यो में बोनस अनाउंस किए थे जिसके लिए कंपनी ने अब एक्स डेट और रिकॉर्ड डेट की घोषणा कर दी है।

Bhart Electronics Ltd एयरोस्पेस और डिफेंस सेक्टर से जुडी हुई सरकारी कंपनी है। जिसने 2:1 के रेश्यो में बोनस इश्यू करने का अनाउंसमेंट किया है यानि कि प्रति एक इक्विटी शेयर पर कंपनी 2 Bonus शेयर issue करेगी।कंपनी के बोर्ड ने 4 अगस्त 2022 को हुई मीटिंग यह फैसला किया था।कंपनी करीब 487.32 करोड़ रुपये कैपिटलाइज करके बोनस शेयर इश्यू करेगी।

कंपनी ने पिछले 6 महीने में अपने शेयरधारकों को 40% तक का बेहतरीन रिटर्न दिया है आप कंपनी बोनस इश्यू करने वाली है जिसके लिए एक्स डेट 15 सितंबर और रिकॉर्ड डेट 16 सितंबर की रखी गई है। यानी कि खरीदारी के लिए अंतिम तारीख 14 सितंबर की है। कंपनी का शेयर ₹327 पर ट्रेड कर रहा है। जिसका मार्केट कैप 79,348 करोड़ का है।

Note: हमारे द्वारा दी गई जानकारी शेयर के पिछले परफॉर्मेंस और Stock Market एडवाइजर द्वारा दी गई जानकारी से अनुसार दी गई है। RIG24 किसी भी तरह से निवेश की सलाह नहीं देता है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। अतः निवेश करने से पहले अपने एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Back to top button
ये है लोन लेने का सबसे आसान तरीका, जान लें आप भी ! रेड आउटफिट पहन तमन्ना भाटिया ने किया लोगों के दिलों पे वार..! चाय के साथ भूलकर भी ना खाएं ये चीजें, बीमारियों को देती है बुलावा ! 25 सालों तक बिजली का बिल आएगा शून्य, करें बस ये काम ! ये OTT एप देंगे फ्री में netflix और amazon prime के मजे, जानें कैसे ? Facebook ने बंद किया अपना ये खास फीचर, Users को लगा बड़ा झटका ! क्या आपको पता है, पैन कार्ड के नंबरों का मतलब ? वेस्टर्न ही नहीं, ट्रेडिसनल आउट्फिट में भी नोरा लगती है काफी हॉट !