Financial news

Dividend Alert: Bajaj finance, Aditya Birla Sun Life और Atul Limited जैसे 6 दिग्गज कंपनियों ने किया हैं Dividend देने का ऐलान…..!

आज 6 कंपनियों की तरफ से डिविडेंड देने का ऐलान किया गया है, जिनमें Bajaj finance, Aditya Birla Sun Life, Atul Limited, AU small finance Bank, Tata coffee, D-Link India के शेयर सामिल हैं। आइए जानते हैं की कंपनियों की तरफ से कितना Dividend Rate रखा गया है, तथा एक्स डेट और रिकॉर्ड डेट कब की है।

Atul Limited: कंपनी ने अपने शेयर होल्डर्स को ₹25 पर शेयर डिविडेंड देने का ऐलान किया है, जिसके लिए एक्स डिविडेंड डेट 15 जुलाई तथा रिकॉर्ड डेट 16 जुलाई की रखी गई है कंपनी का शेयर अभी 9342रुपए की वैल्यू पर ट्रेड कर रहा है।

Aditya Birla Sun Life: कंपनी ने अपने शेयर होल्डर्स को ₹5.85 रूपये पर शेयर डिविडेंड देने का ऐलान किया है। हालांकि कंपनी ने फाइनल डिविडेंड का ऐलान किया है। जिसकी वजह से अभी तक Ex Date और रिकॉर्ड डेट का अनाउंसमेंट नहीं किया है। जल्दी कंपनी अपने शेयर होल्डर से अप्रूवल लेकर ex date और रिकॉर्ड डेट का भी ऐलान करेगी। कंपनी का शेयर अभी 540 रूपये के value पर ट्रेड कर रहा हैं।

AU small finance Bank: कंपनी ने अपने शेयर होल्डर्स को ₹1 रूपये पर शेयर डिविडेंड देने का ऐलान किया है। हालांकि कंपनी ने फाइनल डिविडेंड का ऐलान किया है। जिसकी वजह से अभी तक Ex Date और रिकॉर्ड डेट का अनाउंसमेंट नहीं किया है। जल्दी कंपनी अपने शेयर होल्डर से अप्रूवल लेकर ex date और रिकॉर्ड डेट का भी ऐलान करेगी। कंपनी का शेयर अभी 1416 रूपये के value पर ट्रेड कर रहा हैं।

Bajaj finance: कंपनी ने अपने शेयर होल्डर्स को ₹20 पर शेयर डिविडेंड देने का ऐलान किया है, जिसके लिए एक्स डिविडेंड डेट 30 जून तथा रिकॉर्ड डेट 1 जुलाई की रखी गई है कंपनी का शेयर अभी 7240 रुपए की वैल्यू पर ट्रेड कर रहा है।

Tata coffee: कंपनी ने अपने शेयर होल्डर्स को ₹2 रूपये पर शेयर डिविडेंड देने का ऐलान किया है। हालांकि कंपनी ने फाइनल डिविडेंड का ऐलान किया है। जिसकी वजह से अभी तक Ex Date और रिकॉर्ड डेट का अनाउंसमेंट नहीं किया है। जल्दी कंपनी अपने शेयर होल्डर से अप्रूवल लेकर ex date और रिकॉर्ड डेट का भी ऐलान करेगी। कंपनी का शेयर अभी 224 रूपये के value पर ट्रेड कर रहा हैं।

D-Link India: कंपनी ने अपने शेयर होल्डर्स को ₹3 रूपये पर शेयर डिविडेंड देने का ऐलान किया है। हालांकि कंपनी ने फाइनल डिविडेंड का ऐलान किया है। जिसकी वजह से अभी तक Ex Date और रिकॉर्ड डेट का अनाउंसमेंट नहीं किया है। जल्दी कंपनी अपने शेयर होल्डर से अप्रूवल लेकर ex date और रिकॉर्ड डेट का भी ऐलान करेगी। कंपनी का शेयर अभी 146 रूपये के value पर ट्रेड कर रहा हैं।

Back to top button