Financial news

Dividend Alert: 6 कम्पनियों ने किया Dividend देने का ऐलान जानिए क्या हैं Dividend Rate, Ex Date और रिकॉर्ड डेट…!

21 April को बहुत सारे कम्पनियों ने अपने Board of Directors की meeting रखी थी। जहां Quatrly Result और Dividend को लेकर फैसले सामने आएं हैं। जिसके अंतर्गत 6 कम्पनियों ने Dividend देने का ऐलान किया हैं। आइए जानते हैं, इन कंपनियों के बारे की वो कौन कौन से कंपनियां हैं। उनके द्वारा कितना पर शेयर डिविडेंड दिया जा रहा है। Ex Date और Record Date कब के राखे गए हैं।

HCL Technologies: कंपनी ने अपने शेरहोल्डर्स को ₹18 पर शेयर डिविडेंड देने का ऐलान किया है इसके लिए कंपनी ने एक्स डेंट डेट 28 अप्रैल की रखी है वह रिकॉर्ड डेट 29 अप्रैल की है। कंपनी का शेयर अभी 1102 रूपये के वेल्यू पर ट्रेड कर रहा है।

Crisil Limited: कंपनी ने अपने शेरहोल्डर्स को ₹7 पर शेयर डिविडेंड देने का ऐलान किया है इसके लिए कंपनी ने एक्स डेंट डेट 6 मई की रखी है । कंपनी का शेयर अभी 3246 रूपये के वेल्यू पर ट्रेड कर रहा है।

Man industry: कंपनी ने अपने शेरहोल्डर्स को ₹2 पर शेयर डिविडेंड देने का ऐलान किया है इसके लिए कंपनी ने एक्स डेंट डेट 28 अप्रैल की रखी है वह रिकॉर्ड डेट 29 अप्रैल की है। कंपनी का शेयर अभी 98 रूपये के वेल्यू पर ट्रेड कर रहा है।

Mold tek packaging: कंपनी ने अपने शेरहोल्डर्स को ₹6 पर शेयर डिविडेंड देने का ऐलान किया है इसके लिए कंपनी ने एक्स डेंट डेट 28 अप्रैल की रखी है वह रिकॉर्ड डेट 29 अप्रैल की है। कंपनी का शेयर अभी 790 रूपये के वेल्यू पर ट्रेड कर रहा है।

Raj Ratan global wire: कंपनी ने अपने शेरहोल्डर्स को ₹2 पर शेयर डिविडेंड देने का ऐलान किया है। कंपनी का शेयर अभी 596 रूपये के वेल्यू पर ट्रेड कर रहा है। हालाकि कम्पनी ने Final Dividend का ऐलान किया हैं जिसके कारण अभी तक कंपनी द्वारा Ex Dividend Date और Record Date का ऐलान नही किया गया है।

Sasken Technology: कंपनी ने अपने शेरहोल्डर्स को ₹13 पर शेयर डिविडेंड देने का ऐलान किया है। कंपनी का शेयर अभी 934 रूपये के वेल्यू पर ट्रेड कर रहा है। हालाकि कम्पनी ने Final Dividend का ऐलान किया हैं जिसके कारण अभी तक कंपनी द्वारा Ex Dividend Date और Record Date का ऐलान नही किया गया है।

Back to top button