Financial news

Dividend Alert: 8 कंपनियों की तरफ से आया Dividend और BuyBack का ऐलान। यहां जानिए पूरी खबर…!

कॉर्पोरेट सेक्टर से एक खबर निकल के सामने आ रही है। इसमें 8 कंपनियों की तरफ से Buy back तथा final dividend देने का ऐलान किया गया है। आइए जानते हैं, कि वह कौन-कौन सी कंपनियां हैं, जिन्होंने final dividend का ऐलान किया है तथा उनके डिविडेंड रेट क्या है।

Quest Capital: कंपनी ने ₹2.50 का फाइनल डिविडेंड अपने शेयर होल्डर्स को देने का ऐलान किया हैं। कंपनी ने final dividend देने का ऐलान किया हैं इसलिए कंपनी द्वारा अभी तक Ex Date और Record Date का ऐलान नही किया है। जल्द ही कंपनी अपने शेयर होल्डर्स से ओपिनियन लेने के बाद Ex Date और Record Date का ऐलान कर देगी। कंपनी का शेयर अभी 270 रूपये के वेल्यू पर ट्रेड कर है।

Khaitan chemical: कंपनी ने ₹0.15 का फाइनल डिविडेंड अपने शेयर होल्डर्स को देने का ऐलान किया हैं। कंपनी ने final dividend देने का ऐलान किया हैं इसलिए कंपनी द्वारा अभी तक Ex Date और Record Date का ऐलान नही किया है। जल्द ही कंपनी अपने शेयर होल्डर्स से ओपिनियन लेने के बाद Ex Date और Record Date का ऐलान कर देगी। कंपनी का शेयर अभी 148 रूपये के वेल्यू पर ट्रेड कर है।

TATA Metaliks: कंपनी ने ₹8 का फाइनल डिविडेंड अपने शेयर होल्डर्स को देने का ऐलान किया हैं। कंपनी ने final dividend देने का ऐलान किया हैं इसलिए कंपनी द्वारा अभी तक Ex Date और Record Date का ऐलान नही किया है। जल्द ही कंपनी अपने शेयर होल्डर्स से ओपिनियन लेने के बाद Ex Date और Record Date का ऐलान कर देगी। कंपनी का शेयर अभी 864 रूपये के वेल्यू पर ट्रेड कर है।

Wendt: कंपनी ने ₹ 45 का फाइनल डिविडेंड अपने शेयर होल्डर्स को देने का ऐलान किया हैं। कंपनी ने final dividend देने का ऐलान किया हैं इसलिए कंपनी द्वारा अभी तक Ex Date और Record Date का ऐलान नही किया है। जल्द ही कंपनी अपने शेयर होल्डर्स से ओपिनियन लेने के बाद Ex Date और Record Date का ऐलान कर देगी। कंपनी का शेयर अभी 6388 रूपये के वेल्यू पर ट्रेड कर है।

ICICI Bank: कंपनी ने ₹5 का फाइनल डिविडेंड अपने शेयर होल्डर्स को देने का ऐलान किया हैं। कंपनी ने final dividend देने का ऐलान किया हैं इसलिए कंपनी द्वारा अभी तक Ex Date और Record Date का ऐलान नही किया है। जल्द ही कंपनी अपने शेयर होल्डर्स से ओपिनियन लेने के बाद Ex Date और Record Date का ऐलान कर देगी। कंपनी का शेयर अभी 747 रूपये के वेल्यू पर ट्रेड कर है।

HDFC Bank: कंपनी ने ₹15.50 का डिविडेंड अपने शेयर होल्डर्स को देने का ऐलान किया हैं। कंपनी ने 12 मई Ex Date और 13 मई Record Date का ऐलान किया है। कंपनी का शेयर अभी 1355 रूपये के वेल्यू पर ट्रेड कर है।

Sharda energy and minerals: कंपनी ने ₹7.50 का डिविडेंड अपने शेयर होल्डर्स को देने का ऐलान किया हैं। कंपनी ने 5 मई Ex Date और 6 मई Record Date का ऐलान  किया है। कंपनी का शेयर अभी 1310 रूपये के वेल्यू पर ट्रेड कर है। कंपनी ने 1500 रूपये के वेल्यू पर Buy Back का भी ऐलान किया हैं।

Bhansali engineering and polymer: कंपनी ने ₹1 का फाइनल डिविडेंड अपने शेयर होल्डर्स को देने का ऐलान किया हैं। कंपनी ने final dividend देने का ऐलान किया हैं इसलिए कंपनी द्वारा अभी तक Ex Date और Record Date का ऐलान नही किया है। जल्द ही कंपनी अपने शेयर होल्डर्स से ओपिनियन लेने के बाद Ex Date और Record Date का ऐलान कर देगी। कंपनी का शेयर अभी 137 रूपये के वेल्यू पर ट्रेड कर है।

Back to top button