Financial news

Dividend Alert: L&T infotech,Benares Hotel और Tata Steel long product की तरफ से आया Final Dividend का ऐलान…!

तीन शानदार तथा फंडामेंटली स्ट्रांग कंपनियों की तरफ से फाइनल डिविडेंड का अनाउंसमेंट आया है। जिसमें L&T infotech,Benares Hotel और Tata Steel long product के शेयर शामिल है।इन तीनों कंपनियों ने फाइनल डिविडेंड का ऐलान किया है, आइए जानते हैं इन कंपनियों के बारे में तथा इन्होंने कितना Dividend Rate रखा है।

आपको बता दें, की तीनों कंपनियों ने फाइनल डिविडेंड का ऐलान किया है। जिसकी वजह से अभी तक तीनों कंपनियों की तरफ से एक डेट और रिकॉर्ड डेट नहीं आए हैं। कंपनी अपने शेयर होल्डर से अप्रूवल लेने के बाद Ex date और record date का ऐलान करेगी।

Benares Hotel Ltd: कंपनी ने अपने शेरहोल्डर्स को ₹10 का फाइनल डिविडेंड देने का ऐलान किया है। कंपनी ने यह ऐलान 19 April को हुए बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मीटिंग के बाद किया है। कंपनी के फंडामेंटल्स की बात करें तो कंपनी का मार्केट कैप 316 करोड का है तथा कंपनी -6.95% का ROE maintain करती हैं। कंपनी अभी ₹2417 के वैल्यू पर ट्रेड कर रही है।

L&T infotech Ltd: कंपनी ने अपने शेरहोल्डर्स को ₹30 का फाइनल डिविडेंड देने का ऐलान किया है। कंपनी ने यह ऐलान 19 April को हुए बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मीटिंग के बाद किया है। कंपनी के फंडामेंटल्स की बात करें तो कंपनी का मार्केट कैप 1,02,948 करोड का है तथा कंपनी 30.47% का ROE maintain करती हैं। कंपनी का शेयर अभी ₹5170 के वैल्यू पर ट्रेड कर रहा है। आज के दिन का शेयर में की गिरावट आई है।

TATA Steel long product Ltd: कंपनी ने अपने शेरहोल्डर्स को ₹12.50 का फाइनल डिविडेंड देने का ऐलान किया है। कंपनी ने यह ऐलान 19 April को हुए बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मीटिंग के बाद किया है। कंपनी के फंडामेंटल्स की बात करें तो कंपनी का मार्केट कैप 3584 करोड का है तथा कंपनी 24.81% का ROE maintain करती हैं। कंपनी के शेयर अभी ₹740 के वैल्यू पर ट्रेड कर रहा है कंपनी के शेयर में आज 7 % की गिरावट देखी गई है।

Back to top button