Financial newsShare Market

Dividend Alert: 6 कंपनियों के द्वारा किया गया Dividend का ऐलान, अगस्त में है Ex Date!

कंपनियों द्वारा लगातार दूसरी तिमाही के रिजल्ट के आने शुरू हो गए हैं। जिस कंपनी के रिजल्ट प्रॉफिटेबल आ रहे हैं वे साथ में अपने निवेशकों के लिए डिविडेंड का भी अनाउंसमेंट कर रहे हैं। कई कंपनियां डिविडेंड के साथ-साथ बोनस का भी अनाउंसमेंट कर रही है। आज हम इसे छह कंपनियों का लिस्ट लेकर आए हैं जिन्होंने डिविडेंड का ऐलान किया है तथा जिसके एक्स डेट अगस्त माह में ही है।

Bal Krishna industry: company का share 2319 रूपये के लेवल पर मार्केट में ट्रेड कर रहा है। कंपनी द्वारा 4 रूपये गति शेयर इक्विटी के हिसाब से अपने शेयर होल्डर्स को डिविडेंड देने का फैसला किया गया है जिसके लिए Ex Dividend Date 12 अगस्त और Record Date 13 अगस्त तय किया गया है।

Container corporation: company का share 679 रूपये के लेवल पर मार्केट में ट्रेड कर रहा है। कंपनी द्वारा 2 रूपये गति शेयर इक्विटी के हिसाब से अपने शेयर होल्डर्स को डिविडेंड देने का फैसला किया गया है जिसके लिए Ex Dividend Date 17 अगस्त और Record Date 18 अगस्त तय किया गया है।

Manappuram finance: company का share 101 रूपये के लेवल पर मार्केट में ट्रेड कर रहा है। कंपनी द्वारा 0.75 रूपये गति शेयर इक्विटी के हिसाब से अपने शेयर होल्डर्स को डिविडेंड देने का फैसला किया गया है जिसके लिए Ex Dividend Date 17 अगस्त और Record Date 18 अगस्त तय किया गया है।

Steelcast limited: company का share 461 रूपये के लेवल पर मार्केट में ट्रेड कर रहा है। कंपनी द्वारा 0.91 रूपये गति शेयर इक्विटी के हिसाब से अपने शेयर होल्डर्स को डिविडेंड देने का फैसला किया गया है जिसके लिए Ex Dividend Date 18 अगस्त और Record Date 19 अगस्त तय किया गया है।

Tanla Pletform: company का share 766 रूपये के लेवल पर मार्केट में ट्रेड कर रहा है। कंपनी द्वारा 6 रूपये गति शेयर इक्विटी के हिसाब से अपने शेयर होल्डर्स को डिविडेंड देने का फैसला किया गया है जिसके लिए Ex Dividend Date 18 अगस्त और Record Date 19 अगस्त तय किया गया है।

Back to top button