Financial news

Dividend Alert: Nestle India और Schaeffler India जैसे दिग्गज कंपनियों की तरफ से आया Dividend ऐलान मिला कमाई का तगड़ा मौक़ा..!

कई दिग्गज कंपनियों की तरफ से क्वार्टर 3 के रिजल्ट के साथ डिविडेंड भी दिए जा रहे हैं आज हम ऐसे ही कंपनियों के बारे में बताने वाले हैं,जिन्होंने Dividend देने का ऐलान किया है।

Polyplex corporation: इस कंपनी की तरफ से अपने शेयर होल्डर्स को ₹35 का Dividend दिया जा रहा है। जिसके लिए Ex Dividend Date 24 फरवरी तथा 25 फरवरी Record Date तय किया गया है साथ ही शेयर खरीदारी के लिए 23 फरवरी आखिरी तारीख रहेगी।

Sandesh limited: इस कंपनी की तरफ से अपने शेयर होल्डर्स को ₹5 का Dividend दिया जा रहा है। जिसके लिए Ex Dividend Date 24 फरवरी तथा 25 फरवरी Record Date तय किया गया है साथ ही शेयर खरीदारी के लिए 23 फरवरी आखिरी तारीख रहेगी।

Taparia Tools: इस कंपनी की तरफ से अपने शेयर होल्डर्स को ₹50 का Dividend दिया जा रहा है। जिसके लिए Ex Dividend Date 24 फरवरी तथा 25 फरवरी Record Date तय किया गया है साथ ही शेयर खरीदारी के लिए 23 फरवरी आखिरी तारीख रहेगी।

Power Finance Corporation: इस कंपनी की तरफ से अपने शेयर होल्डर्स को ₹6 का Dividend दिया जा रहा है। जिसके लिए Ex Dividend Date 25 फरवरी तथा 28 फरवरी Record Date तय किया गया है साथ ही शेयर खरीदारी के लिए 24 फरवरी आखिरी तारीख रहेगी।

Andhra Petro: इस कंपनी की तरफ से अपने शेयर होल्डर्स को ₹1.5 का Dividend दिया जा रहा है। जिसके लिए Ex Dividend Date 25 फरवरी तथा 28 फरवरी Record Date तय किया गया है साथ ही शेयर खरीदारी के लिए 24 फरवरी आखिरी तारीख रहेगी।

DIC India: इस कंपनी की तरफ से अपने शेयर होल्डर्स को ₹5 का Dividend दिया जा रहा है। जिसके लिए Ex Dividend Date 14 मार्च तथा 15 मार्च Record Date तय किया गया है साथ ही शेयर खरीदारी के लिए 13 मार्च आखिरी तारीख रहेगी।

Crisil Limited: इस कंपनी की तरफ से अपने शेयर होल्डर्स को ₹22 का Dividend दिया जा रहा है। जिसके लिए Ex Dividend Date 31मार्च तथा 1 अप्रैल Record Date तय किया गया है साथ ही शेयर खरीदारी के लिए 30 मार्च आखिरी तारीख रहेगी।

ACC: इस कंपनी की तरफ से अपने शेयर होल्डर्स को ₹ 5.20का Dividend दिया जा रहा है। जिसके लिए Ex Dividend Date 1 अप्रैल तथा 5अप्रैल Record Date तय किया गया है साथ ही शेयर खरीदारी के लिए 31 मार्च आखिरी तारीख रहेगी।

Nestle India: इस कंपनी की तरफ से अपने शेयर होल्डर्स को ₹ 65 रूपये का Dividend दिया जा रहा है। जिसके लिए Ex Dividend Date 7 अप्रैल तथा 8 अप्रैल Record Date तय किया गया है साथ ही शेयर खरीदारी के लिए 6 अप्रैल आखिरी तारीख रहेगी।

Schaeffler India: इस कंपनी की तरफ से अपने शेयर होल्डर्स को ₹ 16 रूपये का Dividend दिया जा रहा है। जिसके लिए Ex Dividend Date 7 अप्रैल तथा 8 अप्रैल Record Date तय किया गया है साथ ही शेयर खरीदारी के लिए 6 अप्रैल आखिरी तारीख रहेगी।

Back to top button