Financial news

Dividend Alert: Angel One,Tata elxsi और ICICI securities जैसे पांच शेयर देने जा रहे हैं शानदार डिविडेंड…!

20 April 2022 को हुए कई कंपनी ने अपने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मीटिंग रखी थी। जिसके बाद पांच कंपनियों की तरफ से डिविडेंड दिए जाने की खबर सामने आई जिसमे Mastek, Angle One, ICICI securities, TATA elxsi और Glenmark life science के शेयर शामिल है। आईए जानते हैं की कंपनियों की तरफ से Dividend Rate, Ex Date और Record Date क्या तय किया गया है।

Mastek Ltd: इस कंपनी की तरफ से ₹12 पर शेयर का डिविडेंड देने का अनाउंसमेंट किया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹2831 के वेल्यू पर ट्रेड कर रहा है तथा कंपनी ने Ex Dividend Date और रिकॉर्ड डेट का अभी ऐलान नही किया हैं।क्योंकि कंपनी फाइनल डिविडेंड देने वाली तो कंपनी अपने शेयर होल्डर्स से ओपिनियन लेने के बाद एक्स डेट और रिकॉर्ड डेट का ऐलान करेगी। कंपनी का Market Cap 8712 करोड़ का हैं। तथा कंपनी 25.39% का ROE maintain करती हैं।

Angel One Ltd : इस कंपनी की तरफ से ₹2.25 पर शेयर का डिविडेंड देने का अनाउंसमेंट किया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹1835 के वेल्यू पर ट्रेड कर रहा है तथा कंपनी ने Ex Dividend Date और रिकॉर्ड डेट का अभी ऐलान नही किया हैं।क्योंकि कंपनी फाइनल डिविडेंड देने वाली तो कंपनी अपने शेयर होल्डर्स से ओपिनियन लेने के बाद एक्स डेट और रिकॉर्ड डेट का ऐलान करेगी। कंपनी का Market Cap 13,718 करोड़ का हैं। तथा कंपनी 34.61% का ROE maintain करती हैं।

Tata elxsi Ltd:इस कंपनी की तरफ से ₹42.50पर शेयर का डिविडेंड देने का अनाउंसमेंट किया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹7978 के वेल्यू पर ट्रेड कर रहा है तथा कंपनी ने Ex Dividend Date और रिकॉर्ड डेट का अभी ऐलान नही किया हैं।क्योंकि कंपनी फाइनल डिविडेंड देने वाली तो कंपनी अपने शेयर होल्डर्स से ओपिनियन लेने के बाद एक्स डेट और रिकॉर्ड डेट का ऐलान करेगी। कंपनी का Market Cap 48675 करोड़ का हैं। तथा कंपनी 30.15 % का ROE maintain करती हैं।

Glenmark life science Ltd: इस कंपनी की तरफ से ₹10.50 पर शेयर का डिविडेंड देने का अनाउंसमेंट किया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹490 के वेल्यू पर ट्रेड कर रहा है तथा कंपनी ने Ex Dividend Date और रिकॉर्ड डेट का अभी ऐलान नही किया हैं।क्योंकि कंपनी फाइनल डिविडेंड देने वाली तो कंपनी अपने शेयर होल्डर्स से ओपिनियन लेने के बाद एक्स डेट और रिकॉर्ड डेट का ऐलान करेगी। कंपनी का Market Cap 5985 करोड़ का हैं। तथा कंपनी 60.91% का ROE maintain करती हैं।

ICICI securities Ltd: इस कंपनी की तरफ से ₹12.75 पर शेयर का डिविडेंड देने का अनाउंसमेंट किया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹ 591के वेल्यू पर ट्रेड कर रहा है तथा कंपनी ने Ex Dividend Date और रिकॉर्ड डेट का अभी ऐलान नही किया हैं।क्योंकि कंपनी फाइनल डिविडेंड देने वाली तो कंपनी अपने शेयर होल्डर्स से ओपिनियन लेने के बाद एक्स डेट और रिकॉर्ड डेट का ऐलान करेगी। कंपनी का Market Cap 20.238 करोड़ का हैं। तथा कंपनी 70.44% का ROE maintain करती हैं।

Back to top button