Financial news

Dividend Alert: GTPL Hathway दे रही हैं अपने शेयर होल्डर्स को Final Dividend जानिए पुरी जानकारी…!

GTPL Hathway की तरफ से अपने शेयर होल्डर्स के लिए final Intrim Dividend का ऐलान किया गया है। आईए जानते हैं कम्पनी के बारे कम्पनी क्या काम करती हैं? कंपनी के फंडामेंटल्स कैसे हैं ? और कंपनी के द्वारा कितना Final Intrim Dividend दिया जाएगा व Ex dividend date तथा Record Date क्या है?

Fundamental: सबसे पहले कंपनी के फंडामेंटल्स की बात करते हैं। जीटीपीएल हैथवे लिमिटेड भारत में सबसे बड़े मल्टी-सिस्टम-ऑपरेटर्स (एमएसओ) में से एक है, जो की डिजिटल केबल टेलीविजन और ब्रॉडबैंड सेवाएं प्रदान करती है। कंपनी का मार्केट कैप 2,221करोड़ का हैं। साथ ही कंपनी 23.39% का ROE maintain करती हैं। कंपनी का P/E ratio 11.81 तथा Dividend Yield 2.03% हैं।

Company का 52 week low 118.45 रूपये हैं व 52 week High 313.90 रूपये हैं। कंपनी ने अपने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मीटिंग 8 अप्रैल को शेड्यूल की हुई थी जहां कंपनी के द्वारा डेविड एंड का ऐलान किया गया जिसके चलते कंपनी के शेयर में कल 8% का तेजी देखने मिली कंपनी का शेयर अभी ₹213 के वैल्यू पर ट्रेड कर रहा है।

कंपनी ने अपने शेयर होल्डर्स को ₹4 का फाइनल अंतरिम डिविडेंड देने का फैसला किया है क्योंकि यह डिविडेंड फाइनल है तो कंपनी द्वारा अभी तक इसके लिए Ex Dividend Date और Record Date का ऐलान नही किया गया है।

Back to top button