Loans

Personal loan: अब आधार कार्ड दिखाकर पाएं पर्सनल लोन, यहां मिलेगी पूरी जानकारी!

  • जब आपको पैसों की सबसे ज़्यादा ज़रूरत हो, तब उसे पाने का यह बेहतरीन तरीका है.
  • Bajaj Finserv MARKETS की इस पेशकश की पूरी जानकारी आपको उसकी वेबसाइट पर मिल जाती है.
  • पर्सनल लोन के लिए EMI कैलकुलेटर एक ऐसा टूल है जिसकी मदद से आप अपनी EMI का पता लगा सकते हैं.

जब आपको पैसों की सबसे ज़्यादा ज़रूरत हो, तब उसे पाने का Personal loan बेहतरीन तरीका है. भारत में इस अनूठी पहल की शुरुआत हो चुकी है और इसे लेकर आया है Bajaj Finserv MARKETS. दरअसल, पर्सनल लोन एक ऐसी ताकत है जिसका फायदा आप तब ले सकते हैं, जब आपको उसकी अचानक सबसे ज़्यादा ज़रूरत होती है. Bajaj Finserv MARKETS की इस पेशकश का लाभ उठाने के लिए आपको लोन एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया को पूरा करना होगा और कुछ ज़रूरी डॉक्युमेंट्स को भी. अब चाहे आप अगली विदेश यात्रा के लिए धन जुटाना चाहते हों, गैजेट खरीदना चाहते हों, अपने घर का रंगाई-पुताई या अचानक किसी मेडिकल इमर्जेंसी से निपटना चाहते हों, पर्सनल लोन आपके लिए राहत लेकर आ सकता है. ऐसे लोग जिन्हें पर्सनल लोन की ज़रूरत है, वे इसके लिए बेहद आसानी से ऑनलाइन पर्सनल लोन अप्लाई कर सकते हैं.


ब्याज़ दर और प्रोसेसिंग फीस
Bajaj Finserv MARKETS की इस पेशकश की पूरी जानकारी आपको उसकी वेबसाइट पर मिल जाती है. इस लोन की ब्याज दर 10.49% तक होती हैं. प्रोसेसिंग फीस के तौर पर कुल लोन अमाउंट का 0.5% और 2.50% चार्ज किया जाता है. साथ ही, इसमें आपको 25 लाख तक का पर्सनल लोन मिलता है. इस लोन की अवधि 1 से 5 साल तक की होती है. आप वेबसाइट के इस लिंक पर क्लिक करके EMI कैलकुलेटर, एलिजिबिलिटी कैलकुलेटर, ब्याज दरें व अन्य बातों की जानकारी ले सकते हैं. सवालों की उलझन को दूर करके आप कभी भी पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं.

EMI कैलकुलेटर
पर्सनल लोन के लिए EMI कैलकुलेटर एक ऐसा टूल है जिसकी मदद से आप अपनी EMI का पता लगा सकते हैं. यह EMI आपको हर महीने देनी होती है. पर्सनल लोन की EMI कैलकुलेट करने के लिए आपको प्रिंसिपल अमाउंट डालना होगा, साथ ही ऐक्सपेक्टेड इंटरैस्ट रेट और लोन रीपेमेंट की अवधि भी डालनी होती है. Bajaj Finserv MARKETS पर जाकर आप बेहद आसानी से अपनी पर्सनल लोन की EMI को कैलकुलेट करके भविष्य की प्लानिंग कर सकते हैं.


एलिजिबिलिटी  कैलकुलेटर
Bajaj Finserv MARKETS की इसी साइट पर आपको पर्सनल लोन की पात्रता बताने वाला कैलकुलेटर भी मिलता है. कैलकुलेटर की मदद से आप अपने मासिक खर्च से छेड़छाड़ किए बिना पर्सनल लोन से जुटा सकने वाली राशि की जानकारी ले पाते हैं. पर्सनल लोन के लिए पात्रता कई बातों पर निर्भर करती है, इसमें उम्र, आय, नौकरी, क्रेडिट हिस्ट्री, अन्य वित्तीय देनदारियां, आदि शामिल होते हैं. अगर आप अपनी व्यक्तिगत ऋण पात्रता का आकलन करना चाहते हैं, तो सच में आप सही जगह आए हैं! 
तो अब चिंता किस बात की है? पर्सनल लोन आपसे बस चंद कदमों की ही दूरी पर है. अगर कभी भी ज़रूरत पड़े तो बेझिझक Bajaj Finserv MARKETS की वेबसाइट पर लॉग इन करें और अपनी उलझन को झटपट सुलझाएं. 

Back to top button