Financial newsLoans

Personal loan: TATA Group के इस ऐप से ले सकते हैं 10 लाख का पर्सनल लोन वो भी मार्केट से कम ब्याज दर पर…!

पर्सनल लोन तो हर जरूरतमंद व्यक्ति लेना चाहता है, लेकिन उन्हें यह पता नहीं होता कि कहां-कहां से उन्हें पर्सनल लोन मिल सकता है। वो भी कम ब्याज दर पर,आज हम ऐसे ही एक विकल्प के बारे में बताएंगे जहां से आपको 10 लाख तक का पर्सनल लोन मिल जाएगा वह भी मार्केट से कम ब्याज दर पर, टाटा ग्रुप को तो सभी जानते ही हैं,अभी-अभी टाटा ग्रुप ने अपना एक नया Super App( Tata Neu) लॉन्च किया है।

इस TATA Neu ऐप से सभी तरह के कार्य कर सकते हैं। चाहे वह शॉपिंग हो या फिर यूपीआई पेमेंट या पर्सनल लोन लेना इस ऐप के जरिए आपको 10 लाख तक का पर्सनल लोन कम ब्याज दर पर मिल जाता है।

Tata capital इस ऐप के जरिए लोगों को पर्सनल लोन की सुविधा प्रदान कर रही है। टाटा कैपिटल, टाटा ग्रुप की कंपनी है, यह पहले से ही लोगों को पर्सनल लोन देती आ रही है, अभी तक कंपनी द्वारा 4.5 लाख करोड़ का लोन दे चूका है, और 1.5 से भी ज्यादा इसके हैप्पी कस्टमर है।

किनको मिलेगा Tata Neu App से personal loan…?

Tata Neu App से हर किसी को पर्सनल लोन नहीं मिल सकता है। यह लोन अभी केवल बड़ी city में ही दिया जा रहा है। जब आप Tata Neu App से पर्सनल लोन के लिए आवेदन करते हैं,तो सबसे पहले आपको पिन कोड मांगा जाता है, जब आप अपना पिन कोड डालते हैं, तो आपको बता दिया जाता है, कि आपके शहर में यह पर्सनल लोन की सुविधा उपलब्ध है या नहीं।

Personal loan के लिए कैसे करें आवेदन…?

सबसे पहले आपको प्ले स्टोर से यह सुपर ऐप ( Tata Neu) डाउनलोड करना होगा फिर इसमें रजिस्ट्रेशन करना होगा।

इस ऐप के होम पेज पर आपको एक फाइनेंस का ऑप्शन दिखाई देगा जब आप उस ऑप्शन पर जाएंगे तो आपको नीचे पर्सनल लोन का विकल्प दिखाई देगा।

आप इस पर्सनल लोन के विकल्प का चयन करके इसमें मांगी जाने वाली जानकारी जैसे Date of birth, Aadhar card number, PAN card number, salary slip व personal details आदि जानकारी डाल दे।

जैसे ही आप Submit बटन पर क्लिक करेंगे, आपके मोबाइल नंबर पर एक मैसेज आ जाएगा, और मैसेज में आपको एक Reference No मिल जाएगा। आप इस Reference No को Note कर के रख ले।

इसके बाद कुछ दिन में आपके मोबाइल पर Tata Capital की तरफ से फ़ोन आयेंगा, और आपसे लोन लेने की बाकि की प्रोसेस कराएँगे, तब आप अपनी बाकि की प्रोसेस Complete कर दे। जैसे ही आप प्रोसेस Complete करेंगे, आपको लोन मिल जाएगा। तो इस तरह आप Tata Neu एप्प के जरिये लोन के लिये अप्लाई कर सकते है।

Back to top button