Financial newsLoans

Personal loan: 35 लाख तक का पर्सनल लोन मिलेगा बस कुछ ही स्टेप पूरा कर के जानिए कहा और कैसे…

देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया दे रहा है 35 लाख तक का पर्सनल लोन वह भी बहुत आसान तरीके से। इसके लिए बस कुछ ही स्टेप करने होंगे पूरे। पर्सनल लोन पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन होगी।

जो लोग पर्सनल लोन लेना चाहते हैं उनके लिए SBI ने real time express credit card की सुविधा शुरू की जिसके तहत आपको डिजिटल 35 लाख तक का पर्सनल लोन मुहैया कराया जा रहा है। आइए जानते हैं यह रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड क्या है तथा यह personal loan किन लोगों को मिल सकता है। और इसके लिए क्या करना होगा।

Real time express credit card क्या है?…

SBI द्वारा ग्राहकों को डिजिटल पर्सनल लोन मुहैया कराने के लिए शुरू की गई एक सुविधा है रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड इस सुविधा के तहत वेतन भोगी घर बैठे हैं पर्सनल लोन ले सकते हैं।

किनको मिलेगा इस सुविधा का लाभ?…

SBI की इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए व्यक्ति को केंद्र सरकार,राज्य सरकार, रक्षा विभाग या वेतनभोगी होना जरूरी है। यहीं लोग एसबीआई की इस सुविधा का लाभ उठाकर 35 लाख तक का पर्सनल लोन ले सकते हैं। आपको बता दें कि केंद्र सरकार राज्य सरकार या शिक्षा विभाग में कार्यरत कर्मचारी को व्यक्तिगत लोन के लिए बैंक की शाखा में जाने की आवश्यकता नहीं है। वह घर बैठे हैं अपने लोन की पात्रता और कितना लोन मिल सकता है यह जान सकते हैं और घर से ही पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

कहा से ले सकते है Loan?…

यह लोन आप एसबीआई की YONO SBI application के जरिए ले सकते हैं। इस लोन को लेने की पूरी प्रक्रिया digital processing के जरिए होती हैं।

Back to top button