Financial newsShare Market

Share Market: एक्सपर्ट की सलाह 2022 में ये शेयर बनेगा सुपरस्‍टार! मिलेगा दमदार मुनाफा,जानिए एक्‍सपर्ट का टारगेट प्राइस …!

मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज (MOFSL) के सिद्धार्थ खेमका ने जेनसार टेक्‍नोलॉजीज लिमिटेड को 2022 के लिए दमदार स्‍टॉक बताते हुए निवेश की सलाह दी है

Superstar Stocks for 2022: साल 2022 में अपने पोर्टफोलियो के लिए अगर किसी दमदार शेयर की तलाश में है, तो जेनसार टेक्‍नोलॉजीज एक बेहतर ऑप्‍शन हो सकता है. आईटी सेक्‍टर की इस कंपनी का ग्रोथ आउटलुक बेहतर है और इसे न्‍यू नॉर्मल वर्ल्‍ड में कंपनियों के डिजिटाइजेशन का फायदा होगा. मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज (MOFSL) के सिद्धार्थ खेमका ने जेनसार टेक्‍नोलॉजीज को 2022 के लिए दमदार स्‍टॉक बताते हुए निवेश की सलाह दी है. खेमका ने स्‍टॉक्‍स पर 600 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ खरीदारी की सलाह दी है.

जेनसार टेक्‍नोलॉजीज पर एक्‍सपर्ट की राय

सिद्धार्थ खेमका का कहना है कि टेक्‍नोलॉजी सेक्‍टर में पिछले कुछ‍ दिनों में ग्‍लोबल स्‍पेडिंग में इजाफा देखने को मिला है. न्‍यू नॉर्मल वर्ल्‍ड में कंपनियां डिजिटल और टेक्‍नोलाजी में ज्‍यादा निवेश कर रही हैं. जेनसार में नई मैनेजमेंट की ग्रोथ स्‍ट्रैटजी काम कर रही है. कंपनी के कंरट नंबर्स में अच्‍छी-खासी बढ़त देखने को मिल रही है. यह स्‍ट्रैटजी आगे भी अच्‍छी ग्रोथ दे सकती है.

खेमका का कहना है कि बैलेंस शीट में कैश कम्‍पोनेंट है वो अभी मार्केट कैप का 10 फीसदी है. यह डाउनसाइड प्रोटेक्‍शन देता है. वैल्‍युएशन पर नजर डालें तो मिडकैप आईटी सेक्‍टर में कंपनियां 35-40 टाइम्‍स वन ईयर फावर्ड पर ट्रेड करती हैं. वहीं, जेनसार करीब 45 फीसदी डिस्‍काउंट अराउंड 18-20 टाइम्‍स ट्रेड कर रहा है. जोकि इसे 2022 के लिए चुनिंदा पिक बनाता है. जेनसार टेक्‍नोलॉजीज के लिए टारगेट प्राइस 600 रुपये और अवधि 1 साल है.

Zensar Technologies: 2021 में 130% से ज्‍यादा तेजी
जेनसार टेक्‍नोलॉजीज का 2021 में अब तक का रिटर्न चार्ट देखें तो अभी करीब 85 फीसदी से ज्‍यादा की तेजी है. साल के दौरान स्‍टॉक ने 579 रुपये का टॉप लेवल भी टच किया. 13 दिसंबर 2021 को ट्रेडिंग सेशन के दौरान शेयर का भाव 450 रुपये पर रहा. इस तरह, करंट प्राइस से निवेशकों को करीब 33 फीसदी का रिटर्न 2022 में मिल सकता है. बीते 5 साल में इस शेयर में निवेशकों को दमदार रिटर्न दिया और 121 फीसदी से ज्‍यादा का रिटर्न मिला है.

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks