Financial newsShare Market

Share Market: आज दिखेगा बाजार में तेजी,GMR Infra,Eicher moterऔर Tata Coffee जैसे शेयरों से होगी तगड़ी कमाई जानिए किन शेयरों की बढ़ेगी खरीददारी…?

कल दिन सोमवार को वैश्विक बाजार की शुरुआत गिरावट के साथ हुई थी लेकिन यह गिरावट ज्यादा समय तक स्थिर नहीं रही बाजार ने दिन के आखिर तक बहुत अच्छी बढ़त बना ली जिसमें घरेलू बाजार बी एस ई सेंसेक्स कारोबार के दौरान न्यूनतम स्तर से 960 अंक सुधरा और अंत में 295.93 अंक यानी 0.52 प्रतिशत की बढ़त के साथ 57,420.24 अंक पर बंद हुआ।

तो वही निफ्टी भी शुरुआत मैं गिरावट दर्ज कराया लेकिन दिन के आखिर तक इसने भी बढ़त हासिल कर ली जिसमें निफ्टी 82.50 अंक यानी 0.49 प्रतिशत मजबूत होकर 17,086.25 अंक पर बंद हुआ

बता दे की coronavirus के नए वेरिएंट ओमी क्रोन का खतरा अभी भी चला नहीं है दिन पर दिन कोरोना वायरस के मामलों में यह जापा हो रहा है जिसका असर शेयर बाजार में साफ साफ देखने को मिल रहा है आशंका यह है कि 2021 के आखिरी सप्ताह में बजार में बना रहेगा साथ ही आज के दिन बाजार में तेजी देखने को मिल सकता है

तेजी दिखा सकते हैं ये शेयर

शेयर बाजार में आज GMR Infra, Ashoka Buildcon, Vikas Lifecare, Bliss GVS, Tata Coffee और Motherson Sumi जैसे शेयरों में शानदार बढ़त का अनुमान लगाया जा रहा है। उम्मीद की जा रही है कि आज ये शेयर उछल सकते हैं और आने वाले दिनों में भी ये शेयर तेजी का रुख दिखा सकते हैं। इन शेयरों में पैसे लगाकर आप शानदार मुनाफा कमा सकते हैं।

गिरावट का रुख कर सकते हैं ये शेयर

शेयर बाजार में आज Siemens, Agro Phos India, Country Club, Premier और Tata Communication जैसे शेयरों में गिरावट आ सकती है। अगर आपने इन शेयरों में निवेश की प्लानिंग की है या फिर पहले से निवेश किया है तो थोड़ा संभल कर रहने की जरूरत है। ये शेयर आज आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं।

इन शेयरों में हो सकती है शानदार खरीदारी

अगर खरीदारी की बात करें तो आज KPR Mill, GMR Infra, P&G, Navin Fluorine, Saregama India और Tata Tele जैसे शेयरों में तगड़ी खरीदारी देखने को मिल सकती है।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks