तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम माधवी भाभी, वास्तविक जीवन में हैं बेहद बोल्ड .!हर एपिसोड के लिए माधवी भाभी को मिलते हैं इतने रुपए..!

1,352 views

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक दशक से ज्यादा समय से टेलीविजन पर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस कॉमेडी सीरियल में कई कलाकार शुरुआत से ही जुड़े हुए हैं। ऐसी ही एक कलाकार हैं गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी माधवी भाभी का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी। सोनालिका इस छोटे पर्दे पर भले ही अपनी सादगी से सबका दिल जीतती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वो बहुत बोल्ड हैं।

टीचर आत्माराम भिड़े की पत्नी और सोनू की मम्मी माधवी भिड़े को इस सीरियल में पापड़ और अचार बनाने की शौकीन दिखाया गया है। 44 साल की सोनालिका ने मुंबई यूनिवर्सिटी से पढ़ाई खत्म कर थियेटर ज्वॉइन किया था। उन्होंने कई मराठी टीवी सीरियलों में हिस्सा लिया। वे मराठी फिल्मों के अलावा एडवरटाइमेंट में भी नजर आ चुकी हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शुरुआत से ही सोनालिका इस कॉमेडी शो से जुड़ी हुई हैं। 5 अप्रैल 2004 को समीर जोशी से उनकी शादी हुई और उनकी एक बेटी (आर्या) है।

सोनालिका सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अपनी ग्लैमरस और बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उन्हें गाड़ियों का शौक हैं। माधवी भाभी ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर अपनी नई कार के साथ फोटो शेयर किया था। उनके पास साढ़े 17 लाख का एमजी हेक्टर के अलावा 9 लाख रुपए की टोयोटा एटियोज भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माधवी भाभी को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक दिन की शूटिंग के करीब 25 हजार रुपए मिलते हैं।

सोनालिका ने साल 2019 में एक फोटोशूट करवाया था, जिसमें वे निगेटिव किरदार में नजर आ रही थी। यह फोटोशूट बहुत चर्चित रहा था। इसके अलावा वे एक फोटोशूट में स्मोकिंग करती हुई नजर आई थी, जिसे लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था।