फिल्मों जैसी पुलिसिंग कार्यवाही रियल लाइफ में भी… मात्र 21 दिन की पोस्टिंग..! 5 मर्डर, एक गांजा तस्कर, एक 420 के अपराधियों को भेजा सलाखों के पीछे ! जाने कौन है वह दबंग दरोगा rig 24 पर…

जशपुर:- आपने अक्सर फिल्मों में दबंग स्टाइल में कार्यवाही देखी होगी रियल लाइफ में ऐसी कार्यवाही बहुत कम देखने को मिलती है. लेकिन जिले की बगीचा थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने फिल्मी स्टाइल वाली कार्यवाही कर दिखाई. मात्र 21 दिन की पोस्टिंग में 5 मर्डर एक गांजा तस्कर और 420 के अपराधी को सलाखों के पीछे भेज दिया.

वैसे तो भास्कर शर्मा किसी परिचय के मोहताज नहीं है .इनकी जहां जहां पोस्टिंग हुई वहां वहां यह अपराधियों के लिए काल बन जाते हैं भास्कर शर्मा के नाम से ही अपराधी भागने लगते हैं. और वर्तमान में अपराध जगत को लगाम लगाने के लिए ऐसे दबंग दरोगा की जरूरत भी है.

Advertisement

जशपुर जिले में सेवा देने से पहले भास्कर शर्मा प्रशिक्षण अवधि में जांजगीर-चांपा जिले के अलग-अलग थानों में अपनी सेवाएं भी तो वहीं नक्सल गढ़ कहे जाने वाले बीजापुर में भी अपनी सेवाएं दी जिसके बाद अब उनकी पोस्टिंग जशपुर जिले में हुई जहां जशपुर जिले आते ही उन्होंने अपराधियों पर लगाम कसना शुरू कर दिया. वही कोरोना कॉल में भी इनका विशेष योगदान रहा.

अपराधियों को बक्सा नहीं जाएगा अपराधी सुधर जाएं नही तो उन्हें सलाखों के पीछे ही जगह मिलेगी

भास्कर शर्मा ने अपराध जगत से जुड़े रहने वाले लोगों को हिदायत दी उन्होंने कहा कि जो अपराध करते हैं वह सुधर जाएं साथ ही साथ उन्होंने कहा कि अपराध करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और आगे भी कार्यवाही होती रहेंगी