बच्चे को बचाने के लिए जो इस मां ने किया, वह देख लोग हो गए भावुक.!देखें आप भी..!

मां तो मां होती है… यह लाइन आपने बहुत से लोगों से सुनी होगी। कहते हैं ना मां का दर्जा कोई नहीं ले सकता। यह बात यूं ही नहीं कही जाती। चाहे कोई भी मां हो वह अपने बच्चे की खातिर दुनिया से भिड़ने और उसकी जान बचाने के लिए खुद को जोखिम में डालने से कभी पीछे नहीं हटती। और हां, ऐसा सिर्फ इंसान नहीं करते। बेजुबान भी अपने बच्चों के लिए खुद को कुर्बान करने से नहीं कतराते। सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो इसका सबूत है। इसे देखकर बहुत से लोग भावुक हो गए हैं!

पूंछ को बना दिया रस्सी

इस वीडियो को ट्विटर पर आईएफएस अफसर सुशांता नंदा ने शेयर किया। कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘पूंछ, जो कभी असफल नहीं होती। मां तूझे सलाम…’ खबर लिखे जाने तक इस वीडियो 23 हजार से अधिक व्यूज और 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

क्या है वीडियो में?

देखा जा सकता है कि बंदर का बच्चा पानी से भरी एक टंकी में गिरा है। मां ऊपर छटपटा रही है। वह उसे बचाने के लिए काफी मशक्कत करती है। बाद में वो रस्सी की तरह अपनी पूंछ का इस्तेमाल कर बच्चे को खींचकर टंकी से बाहर निकाल लेती है। इस वीडियो ने लोगों को इमोशनल कर दिया है। जहां कुछ यूजर्स ने लिखा कि वीडियो बनाने वाले को पहले उसकी मदद करनी चाहिए थी। जबकि कईयों ने कहा कि आपकी सुरक्षा करने के लिए मां हमेशा मौजूद रहती है।

Read More

Raigarh

रायगढ़ / सारंगढ़ में 50 बिस्तर अस्पताल…कोसीर को उप तहसील एवं भडि़सार जलाशय निर्माण की घोषणा.. बंद जूट मिल को शुरू करने की होगी पहल..! छत्तीसगढ़ की सांस्कृतिक विरासत हमारी पहचान-मुख्यमंत्री बघेल..

Crime Story

रायगढ़ / नव दुर्गा फ्यूल प्राइवेट लिमिटेड में गर्म डस्ट से झुलस कर दो श्रमिक की मौत..! घायल श्रमिक लड़ रहा जिंदगी और मौत की जंग..! सुरक्षा व्यवस्था को दरकिनार कर कराया जा रहा था कार्य..! ठेकेदार और कंपनी प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज…पढ़े पूरी खबर..