रायगढ़ / जन कारवां ने एक बार फिर से अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाई..!!

रायगढ़। बीते वर्ष में जन कारवां अपने उठाए गए सामाजिक हित मुद्दों को लेके चर्चे में रहा है। जिसमे आज एक और नेक कार्य करते हुए जन कारवां के सदस्यों ने अपनी जिम्मेदारी को निभाते हुए मानवता का प्रमाण दिया है।


लॉकडाउन में अनेकों अनाथ बेघरों को परेशानियों का सामना कर पड़ रहा है जिसमें एक रायगढ़ जिले के स्टेशन चौक में भी एक बुजुर्ग जिनका कोई सहारा नहीं जिनका देख रेख भरण पोषण स्टेशन चौक के प्रतिष्ठित व्यक्ति अर्जुन भगत सिंह राजपूत एवं कुलदीप नरसिंग के द्वारा हो रही थी। परन्तु कुछ दिनों से उस वृद्ध की स्वास्थ्य में खराबी आने की वजह से उनकी शारीरिक स्थिति बिगड़ते जा रही थी ।
जिसकी सूचना जन कारवां के सदस्यों को मिलते ही वे वहां पर पहुंचें और उनका कॉरोना टेस्ट कराया गया जिसमें उस वृद्ध का नेगेटिव रिपोर्ट आया तत पश्चात् रायगढ़ में वृद्धों हेतु चलाया जाने वाला एक एनजीओ बापू की कुटिया में भेजवाया गया।जिसमें महत्वपूर्ण योगदान नरेंद्र चौबे,नितिन सिन्हा,यशवंत खेंडूलकर जी का रहा।

जन कारवां ने पहली बार अपने वीडियो में आक्रोश जाहिर किया

जन कारवां जो कि अपने सामाजिक कार्यों में हमेशा चर्चे में रहता है पहली बार जन कारवां के सदस्यों का आक्रोश रूप वीडियो के माध्यम से दिखा। वीडियो के माध्यम से संबधित विभाग की कड़ी निन्दा करते हुए खड़े शब्दों में अपने कार्य प्रणाली को सुधारने की बात कही।

Join Group