वायरल वीडियो/ दादी को बचाने मरखने सांड़ से भीड़ गया बच्चा! शूटर दादी ने शेयर किया वीडियो.. आप भी देखें इस बच्चे का साहस..

हरियाणा की शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह ट्विटर पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं. हाल ही मे उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक बच्चा दादी को मरखने सांड़ से बचाने के लिए भिड़ता नजर आ रहा है.  इंटरनेट पर बच्चे की इस बहादुरी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला गली से निकल रही होती है, तभी एक मरखना सांड़ उस पर हमला कर देता है।

सांड़ अपने सींग से महिला को टक्कर मारता है, जिसके बाद महिला गिर जाती है. वहीं, अपनी दादी को सांड़ से बचाने के लिए बच्चा उससे भिड़ जाता है और अपनी दादी को उठाता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए चंद्रो तोमर ने लिखा, “अपनी दादी के प्रति प्रेम और अपनी जान की परवाह ना करके असीम साहस दिखाते हुए एक मरखने सांड़ का सामना करने वाले इस बच्चे को सम्मान मिलना चाहिए.”

वीडियो को शेयर करते हुए चंद्रो तोमर ने यह भी बताया कि यह वीडियो हरियाणा के महेंद्रगढ़ का है. दादी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और बच्चे की बहादुरी की सराहना कर रहे हैं.

बता दें, चंद्रो तोमर दुनिया की ओल्डेस्ट शूटर हैं, इनको लेकर बॉलीवुड में फिल्म भी बनी है, ‘सांड़ की आंख.’ यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

Join Group