रायगढ़ / जामगांव मानकेशरी माता के दरबार में टेका माथा तथा कि गई लोगों के स्वस्थ रहने के लिए पूजा अर्चना, कोरोना से रक्षा के लिए नवयुवकों की टोली ने की पदयात्रा…!!!

1,050 views

रायगढ़/ छत्तीसगढ़ नवयुवक साहू संघ द्वारा कोरोना संक्रमित लोगो की जल्द स्वस्थ कामना हेतु एवम् कोरोना से असमय मृत हुए लोगो की आत्मा की शांति के लिए नंगे पांव रायगढ़ कबीर चौक से जामगांव मानकेशरी मंदिर पहूंचे।

https://youtu.be/Pqghm5sv_Dk


यूं तो सभी इस कोरोना काल में कोरोनावायरस से बचाव तथा कोरोनावायरस की वजह से मृत हुए लोगों की आत्मा की शांति के लिए अनेकों उपाय किए जा रहे हैं ,लेकिन आज युवाओं के टोली ने माता के दरबार में नंगे पांव पदयात्रा कर लोगों के स्वास्थ्य की कामना की। पदयात्रा में शामिल शैलेंद्र साहू कहते हैं की कोरोना की वजह से पूरे विश्व में हाहाकार मचा हुआ है ,हम चाह कर भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं।

हमेशा हम जब किसी भी समस्या का सामाधान ढुढने में लाचार होते हैं, उस वक़्त भगवान के प्रति हमारी आस्था तथा विश्वास ही हमें उस समस्या से निजाद दिलाता है, आज माता मानकेश्वरी के चरणों में मत्था टेक यह कामना की गई की जल्द से जल्द कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो, यह संक्रमण ना फैले तथा इस महामारी से जिनकी मृत्यु हुई है उनकी आत्मा को शांति प्रदान हो।

इस पदयात्रा में कौन-कौन रहे शामिल

छत्तीसगढ़ नव युवक प्रदेश अध्यक्ष रघुनाथ साहू , प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष शैलेन्द्र साहू, प्रदेश महासचिव रोहित साहू, कोषाध्यक्ष शनि साहू एवम् अन्य पदाधिकारी गण एवम् सदस्य गण शामिल रहे।

Read More