एक्सीडेंट: तेज रफ्तार कार ने ट्रक में मारी टक्कर, दो कारोबारियों की मौत !

1,342 views

धमतरी जिले के डंडेसरा इलाके में रविवार की सुबह तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रहे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में रायपुर और महासमुंद के दो कारोबारियों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार कारोबारियों के शव कुछ देर तक कार के अंदर ही फंसे रहे।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों शवों को बाहर निकाला। उधर, हादसे के बाद भाग रहे ट्रक ड्राइवर को लोगों ने पकड़ लिया। पुलिस के आने के बाद उसे उनके हवाले कर दिया गया।

इस तरह हुआ हादसा
घटना के बाद कुरुद इलाके की पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। थाने से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर के चंगोरा भाटा इलाके रहने वाले 45 साल के सुनील कश्यप अपने महासमुंद निवासी साथी शिवम के साथ धमतरी से रायपुर की ओर जा रहे थे। डंडेसरा इलाके पास एक ट्रक रायपुर से धमतरी की ओर आ रहा था। सड़क के जिस हिस्से पर एक्सीडेंट हुआ वहां सड़क निर्माण कार्य चलने से ट्रैफिक वनवे है।

बताया जा रहा है कि दोनों कारोबारी चाय के व्यवसाय से जुड़े थे। फिलहाल, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही उनके परिजन से संपर्क कर मामले की जानकारी दे दी है।