घर के सामने बने तालाब में डूबने से मासूम की मौत…परिवार में पसरा मातम..!!

1,491 views

भिलाई। नंदिनी थाना क्षेत्र के ढौर गांव में शनिवार सुबह हादसे में डेढ़ साल से मासूम डेमन की तालाब में डूबने से मौत हो गई।

जब वह कुछ देर तक घर नहीं लौटा तो परिजन उसे तलाशने लगे। गांव में बच्चे का पता नहीं चला तो परिजन शंका होने पर तालाब के पास गए। परिजन और पिता तो बच्चे का शव तालाब किनारे तैरता मिला। परिजन शव लेकर घर आ गए और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने पंचनामा बनाने के बाद शव का पीएम कराया और परिजन को सौंप दिया। एएसपी ग्रामीण प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि डेमन कुमार पिता यशवंत उर्फ अश्विनी कुमार नेताम की तालाब में डूबने से मौत हो गई।

घटना के वक्त डेमन की दोनों बड़ी बहने घर में थी। माता पिता आंगन में काम कर रहे थे। बच्चा आंगन से खेलते-खेलते घर के सामने स्थित तालाब में पहुंच गया। तालाब घर से चंद कदमों की दूरी और ठीक सामने है। पानी में डूबने से उसने दम तोड़ दिया। जब बच्चा करीब 10 मिनट तक माता पिता को नहीं दिखा तो सभी उसे तलाशने लगे।

माता पिता के साथ बाकी परिजन उसे आस पास और गांव में तलाश रहे। करीब 1 घंटे बाद परिजन शंका के आधार पर तालाब के पास गए। इसके बाद सभी ने बच्चे के शव को पानी में तैरता देखा।