छत्तीसगढ़/मुख्यमंत्री के सभा में जा रहे ग्रामीणों से भरी ट्रकों की भिड़ंत,2 की मौत 12 गंभीर घायल..!देखें सीसीटीवी फुटेज..

829 views

रायपुर/दंतेवाड़ा से एक भीषण हादसे की खबर आ रही है। हादस कल की है हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है, जबकि 12 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसा दंतेवाड़ा के नकुलनार थाना क्षेत्र में हुई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सभा में शामिल होने जा रहे ग्रामीणों से भरी दो ट्रक की टक्कर में ये हादसा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक सभा के कुछ दूरी पर ग्रामीणो को लेकर सभा स्थल की तरफ जा रही एक ट्रक खड़ी थी, तभी पीछे से आयी एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने खड़ी ट्रक को जोरदार टक्कर मार ली। इस हादसे में पहले से खड़ी ट्रक में सवार 2 ग्रामीणों की मौत हो गयी, जबकि 12 से ज्यादा ग्रामीण गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जिस ट्रक ने टक्कर मारी है, उसमें भी ग्रामीण ही भरे थे, वो सभी भी मुख्यमंत्री की सभा में ही जा रहे थे।

हादसे के बाद ग्रामीणों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया। जानकारी के मुताबिक ट्रक ड्राइव ने शराब पी रखी थी, हादसे की वजह तेज रफ्तार और ट्रक ड्राइवर का शराब पीना दोनों बताया जा रहा है। टक्कर इतना जबरदस्त था कि सामने खड़ी ट्रक बैरिकेट तोड़ते हुए एक घर में जा घुसी, जिसकी वजह से घर भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक में 92 लोग सवार थे।

मुख्यमंत्री ने मृतकों के प्रति घहरा दुःख व्यक्त करते हुए , परिजनों को दो- दो लाख रुपए व घायलों को बेहतर उपचार के लिए निर्देश जिला प्रशासन को दी गई है।