ट्रैक्टर सज़ाकर दुल्हन लेने जा रही थी बारात, अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर दूल्हे के माता पिता समेत 8 की मौत व कई घायल…!!!

खंडवा MP/ मध्यप्रदेश के खंडवा जिले से सड़क हादसे की बड़ी ख़बर निकल कर सामने आ रही हैं जहां आज बरातियों से भरा एक ट्रैक्टर 15 फीट नीचे नाले में पलटकर गिर गया दरसअल पुल बिना रेलिंग वाला हैं जहां से गुजरते हुए ट्रैक्टर तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित हो गई और 15 फीट नाले में गिर गई जिसके बाद ट्रैक्टर ट्रॉली भी उनके ऊपर गिर गई । ट्रैक्टर में कुल 35 लोग सवार थे जिनमें दूल्हा और दूल्हे के माता पिता भी थे इस हादसे में दूल्हे के माता पिता सहित दूल्हे कि भी मौत हो गई इसके अलावा अन्य 5 बारातियों की भी मौत गई हादसे में कुल मौत का आंकड़ा 8 हैं लेकिन मृतकों की संख्या में इजाफा भी हो सकता हैं।

मिली जानकारी अनुसार गुरुवार दोपहर खंडवा जिले के खालवा थाना क्षेत्र में महलू गांव के पास बारात  जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में दूल्हा, उसकी मां व पिता  समेत कुल 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए। 7 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें खंडवा जिला अस्पताल रैफर किया गया है।

ज्ञात हो कि दूल्हा कुंवर सिंह आदिवासी समाज के थे जिसके वजह से बारात पूरे परंपरा के साथ ट्रैक्टर में जा रही थी जिसमे ट्रैक्टर को बकायदा सजाया गया था लेकिन किसको पता था कि खुशियों कि तलाश में निकली इस बारात पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ेगा और भीषण सड़क हादसा हो जायेगा।

Read More