डंपर ने 18 लोगो को कुचला.. 12 की मौके पर ही मौत, 3 लोगों ने अस्पताल में थोड़ा दम.. 3 लड़ रहे अभी भी जिंदगी और मौत से.. PM मोदी ने किया ट्वीट..

1,840 views

गुजरात। गुजरात के सूरत में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां आधी रात फुटपाथ पर सो रहे लोगों को एक बेकाबू डंपर ने कुचल दिया। हादसे में अब तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है। मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है।

सूरत के किम रोड पर हुआ हादसा
सोमवार को गुजरात के सूरत स्थित किम रोड किनारे (फुटपाथ) पर 18 लोग सो रहे थे। देर रात करीब 12:00 बजे एक डंपर आ रहा था। इसी बीच सामने से एक ट्रैक्टर आ गया। जिससे डंपर चालक ने स्टीयिरिंग पर से नियंत्रण खो दिया और सूरत के किम रोड किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया। सूरत पुलिस ने कहा कि 12 मजूदरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आठ घायलों में से तीन की अस्पताल में इलाज के दौरान चली गई. अब तक कुल 15 मजदूरों की मौत हुई. पुलिस का कहना है कि सभी मृतक मजदूर हैं, जो राजस्थान के रहने वाले थे. मामले में और जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

राजस्थान के रहने वाले
पुलिस का कहना है, ‘सभी मृतक मजदूर हैं और वे राजस्थान के रहने वाले हैं। सभी सूरत मजदूरी करने को आए थे। हादसे की जांच की जा रही है।

सूरत हादसे पर मोदी ने किया ट्वीट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत हादसे पर ट्वीट कर संवेदनाएं प्रकट की। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि सूरत में एक ट्रक हादसा बहुत दुखद है। मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। प्रार्थना है कि घायल जल्द से जल्द ठीक हों।

मृतक के परिजनों को 2 लाख देने की घोषणा की
इसके अलावा प्रधानमंत्री ने एक और ट्वीट किया है। उन्होंने PMNRF से हादसे में जान गंवाने वाले प्रत्येक मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये दिए जाने की घोषणा की।