पुलिया से जा टकराई तेज रफ्तार बाइक.. दो युवकों की दर्दनाक मौत..! परिजन में पसरा मातम..!

1,578 views

अंबिकापुर. बाइक सवार 2 युवक गुरुवार की देर रात घर लौट रहे थे। इसी दौरान मैनपाट में उनकी बाइक पुलिया से जा टकराई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

युवकों की मौत से उनके परिजनों में मातम पसर गया है। गौरतलब है कि जनवरी माह में सरगुजा संभाग में 2 दर्जन से अधिक सड़क दुर्घटनाओं में 30 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है।


दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बड़ेदमाली निवासी युवक पिंकू व रोहित किसी काम से जशपुर जिले के बगीचा गए थे। वहां से बाइक क्रमांक सीजी 15 सीजे-9809 में सवार होकर गुरुवार की रात 10.45 बजे घर लौट रहे थे।

वे मैनपाट-अंबिकापुर मार्ग (Mainpat-Ambikapur road) पर स्थित रोपाखार पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि अंधेरे में बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से जा टकराई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना 108 को दी। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल को कमलेश्वरपुर अस्पताल भिजवाया।


इलाज के दौरान तोड़ा दम
सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज अस्पताल (Hospital) में चल रहा था, इसी बीच उसकी भी मौत हो गई। घटना की सूचना जैसे ही दोनेां युवकों के परिजनों को लगी, वे अस्पताल पहुंच गए। युवकों का शव देख उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। हादसे के बाद परिजनों समेत पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।