बाइक सवार सड़क पर गिरा और लग गई आग..मोटर साइकिल समेत जल गया युवक..!!

2,479 views

धमतरी। एक युवक बाइक समेत जिंदा जल गया। घटना मंगलवार की रात नेशनल हाईवे में साकरा मोड़ पर हुई। रायपुर की तरफ से आ रहे युवक को बाइक समेत जलते देखा गया। कुछ राहगीरों ने आग बुझाने की कोशिश करते हुए घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही एएसपी मनीषा ठाकुर, अर्जुनी थाना प्रभारी उमेंद्र टंडन स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे । बड़ी मुश्किल से आग को बुझाया गया मगर तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

पुलिस के मुताबिक जब हादसा हुआ उस वक्त सड़क पर कोई नहीं था। घटना स्थल पर युवक बाइक के सामने गिरा हुआ है, सिर से काफी खून बह गया और उसका शरीर बाइक में ही फंसा रहा। अंदेशा जताया जा रहा है कि युवक बाइक से गिरा और सीधे सिर में चोट की वजह से अचेत हो गया। दूसरी तरफ बाइक में से रिस रहे पेट्रोल की वजह से आग लग गई होगी। युवक की बाइक पर सब्जियां व कुछ अन्य सामान थे, अनुमान लगाया जा रहा है कि वो पास के ही किसी गांव का होगा फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

Read More

Corona

RIG ब्रेकिंग/ प्राइवेट अस्पतालों में वैक्सीनेशन के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने तय की वैक्सीन की रेट लिस्ट ! कोवैक्सीन, कोविशिल्ड एवं स्पुतनिक-V अब इस कीमत पर मिलेगी ? जानें क्या है वैक्सीन की कीमत ? पढ़े खबर..!