ब्रेकिंग : महिला को ट्रक ने कुचला.. परिजनों ने सड़क पर शव रखकर कर दिया चक्का जाम ! सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर !

706 views

रायपुर। शहर के भाठागांव इलाके में सोमवार की शाम बवाल हो गया। एक महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। मौके पर ही महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद घटना स्थल पर पहुंचे महिला के परिजनों ने हंगामा कर दिया। ट्रक को रोककर भीड़ ने सड़क को जाम कर दिया। करीब डेढ़ घंटे तक रास्ते पर ही महिला का शव रखकर लोग ट्रक में तोड़फोड़ करने की कोशिश में थे। गहमा-गहमी की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची काफी देर तक पुलिस और आम लोगों के बीच बहस होती रही। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हाइवे से जाम को हटाया गया।

मौत के गम में शामिल थी महिला अब उसी के परिवार में गम
जानकारी के मुताबिक इस हादसे में मारी गई महिला की पहचान संजय नगर की रहने वाली भागवंती घृतलहरे (45) के तौर पर हुई। महिला के पड़ोस में एक व्यक्ति की मौत की वजह से वो उस परिवार के दुख में शामिल हुई थी। छत्तीसगढ़ की परंपरा के मुताबिक एक गमी में शामिल महिलाएं एक साथ नहाने के लिए जाती हैं। सोमवार को कुछ महिलाओं के साथ भागवंती भी नहाने गई थी। महिलाएं एक पंक्ति बनाकर चलती हैं। महिलाओं की पंक्ति सड़क पार कर रही थी। सबसे पीछे भागवंती थी।

भाटागांव रिंग रोड़ से संजय नगर की तरफ सड़क पार करते वक्त महिला को संभलने का वक्त नहीं मिला और ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। महिला के सिर पर गहरी चोट आई खून अधिक बह जाने से उसकी मौत हो गई। रेत से भरा ट्रक भिलाई की तरफ जा रहा था। फौरन लोगों ने उसे रोक कर ड्राइवर को बाहर निकाला और पुलिस के हवाले कर दिया। घटना को लेकर पुलिस ड्राइवर से पूछताछ कर रही है। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि ड्राइवर की लापरवाही से हादसा हुआ। ट्रक के भीतर शराब की बोतलें मिली हैं।