रायगढ़ / मुसीबत में फंसे लोंगो का मदद करना पड़ा भारी..! रास्ते पर पेट्रोल मांगा, कम दिया तो मदद करने वाले की ही बाइक जलाई..! वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार..! मामला दर्ज…

2,014 views


रायगढ़। रैरुमाखुर्द चौकी क्षेत्र के जगड़ा गांव में एक सिरफिरे युवक ने दो बाइक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी है। पेट्रोल खत्म होने पर उसने रास्ते में नाले के पास नहा रहे युवकों से पेट्रोल मांगा। बाद में पेट्रोल कम देने की बात पर उन्हीं युवकों को टांगी लेकर मारने के लिए दौड़ाया। गांव का अन्य युवक बचाने आया तो उसकी और युवक की बाइक पर पेट्रोल छिड़क आग लगा दिया। इसके बाद मौके से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक रैरूमाखुर्द चौकी अंतर्गत जगड़ा में रहने वाला दिलीप लकड़ा ने गुरुवार को चौकी रैरूमाखुर्द में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़ित के अनुसार बुधवार को वह अपने बाइक में गांव के ललित पन्ना के साथ नहाने नाला गया था। सुबह करीब 11 बजे बस्ती की ओर से एक व्यक्ति बाइक से आया और पेट्रोल खत्म होने की बात कहकर सहायता मांगी। युवक ने खुद का नाम विनोद पन्ना बताते हुए जमनीपाली कोरबा जाने की जानकारी दी।

युवकों ने उसे अपनी बाइक से आधा लीटर पेट्रोल निकाल कर दिया लेकिन मुसाफिर और पेट्रोल मांगने लगा। युवक ने पेट्रोल देने से मना कर दिया। इसपर विनोद ने झगड़ा शुरू करते हुए बैग से टांगी निकाला और युवकों की बाइक के टंकी को मारने लगा। मना करने पर दोनों युवकों को मारने के लिए दौड़ाया। जिसपर युवक अपनी जान बचाकर भागे।

इनकी मदद के लिए गांव का बबलू उर्फ जयप्रकाश यादव अपनी बाइक पर दोस्तों के साथ आया। मदद के लिए आए तीन युवकों को भी आरोपी ने टांगी के सहारे खदेड़ दिया। युवक अपनी बाइक छोड़कर भाग गए। इसके बाद आरोपी ने दोनों बाइक पर पेट्रोल छिड़ककर उनमें आग लगा दी। मामले की सूचना पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 435 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Read More

Crime

रायगढ़ / चोरों ने अब भगवान को भी नहीं बख्सा ! स्वयं से प्रकट हुए शिव लिंग व दान पेटी हुआ पार..! ग्रामीणों में आक्रोश..! संदेह के घेरे में वन विभाग..! पुलिस के लिए बनी अबूझ पहेली..! जानें क्या है मामला, पढ़ें पूरी खबर…