शादी पार्टी से लौट रहे युवकों की 2 बाइक खड़े ट्रक से टकराई ! 2 की मौत, एक की गर्दन कटकर हुई अलग !

अंबिकापुर। शादी की पार्टी से शुक्रवार की रात घर लौट रहे युवकों की एक-एक कर दो बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों बाइक में सवार एक-एक युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। एक युवक का गर्दन कटकर अलग हो गया, जबकि तीसरा युवक बेहोश हो गया।
सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा घायल को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया गया, वहीं मृतकों का शव पीएम के लिए भेजा गया। सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत से परिजनों में मातम पसर गया है।

बतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गहिला निवासी ब्रम्हदेव तिर्की पिता अमर तिर्की 22 वर्ष, रामसाय लकड़ा पिता मोहरलाल 20 वर्ष तथा सुनील लकड़ा पिता नेतलाल 20 वर्ष ग्राम खड़धोवा निवासी परिचित की शादी पार्टी में शामिल होने गए थे। तीनों 2 बाइक पर सवार होकर शुक्रवार की रात 9.30 बजे घर लौट रहे थे।
वे अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे पर बतौली से पहले चिरगा मोड़ के आस-पास पहुंचे ही थे कि एक-एक कर दोनों बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में तीनों युवकों के सिर में गंभीर चोट आई।
इस दौरान ब्रम्हदेव तिर्की व रामसाय लकड़ा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि सुनील लकड़ा बेहोश हो गया। ब्रम्हदेव तिर्की की गर्दन धड़ से अलग हो गई।

पुलिस ने भिजवाया अस्पताल
सड़क हादसे में युवकों की मौत की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल को तत्काल अस्पताल भिजवाया। यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर रेफर कर दिया गया। वहीं मृतकों का शव पीएम के लिए अस्पताल भेजा।

परिजनों में पसरा मातम
सड़क हादसे में युवकों की मौत से दो परिवार सहित पूरे गहिला गांव में मातम पसर गया है। शनिवार को पीएम पश्चात उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। गौरतलब है कि जिले के मुख्य मार्गों पर सड़क किनारे अंधेरे में भारी वाहन खड़ा कर दिया जाता है।
उनके द्वारा न तो इंडिकेटर ऑन रखा जाता है और न ही कोई संकेत दिया जाता है, ताकि आने वाले छोटे वाहन चालकों को दूर से ही खड़ा वाहन दिखाई पड़ जाए। ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ पुलिस भी कार्रवाई नहीं करती।

Read More