20 रुपए के लिए हुआ विवाद ! शराब दुकान के सुरक्षाकर्मी को ईंट मारकर सिर फोड़ा !

1,100 views

रायपुर– शराब की वजह से आए दिन कई तरह की वारदातें सामने आ रही हैं। अब खमतराई थाना इलाके में एक सुरक्षाकर्मी पर जानलेवा हमला कर दिया गया। 20 रुपए के लिए शुरू हुआ विवाद इस कदर बढ़ा की गार्ड की जान पर बन आई। मामले में पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है और इन दोनों ही फरार युवकों की तलाश की जा रही है।

खमतराई थाने से मिली जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र की शराब दुकान में उमाशंकर सूर्यवंशी नाम का युवक बतौर सुरक्षाकर्मी काम करता है। गुरुवार की रात यहां अंडर नाम का युवक अपने एक साथी के साथ पहुंचा। उसने शराब की एक बोतल खरीदी जिसकी कीमत 120 रुपए थी। अंडर ने कहा कि उसे यह बोतल 100 रुपए में चाहिए ।

कैश काउंटर पर बैठे व्यक्ति के साथ अंडर बहस करने लगा। इस बीच उमाशंकर वहां पहुंचा और अंडर को वहां से खदेड़ना चाहा। इस बात से नाराज होकर उसने उमाशंकर को पीट दिया और पास ही पड़ी ईंट से उमाशंकर के सिर पर वार कर दिया। गंभीर अवस्था में उमाशंकर को अस्पताल ले जाया गया। उसे तीन टांके लगे हैं।

इस मामले में खमतराई पुलिस ने आरोपियों केस दर्ज तो किया मगर गंभीर धाराएं FIR में नहीं जोड़ी गई। पुलिस ने इस पूरे मामले में मारपीट की सामान्य धाराएं लगाई हैं जबकि सुरक्षाकर्मी पर जानलेवा हमला हुआ और उसके सिर से काफी खून भी बहा। इस बात की जानकारी होते हुए भी पुलिस ने फिलहाल मामूली धाराओं पर ही केस दर्ज किया है।