छत्तीसगढ़ / पत्नी और बच्चों के साथ ससुराल जा रहे शख्स की कार में अचानक लगी आग..! पत्नी और बच्चों के साथ ससुराल जा रहा था सख्स..!

2,117 views

कोंडागांव। पत्नी और बच्चों के साथ ससुराल जा रहे शख्स की कार में अचानक आग लग गई। जैसे ही इंजन से धुंआ निकला तो कार चालक ने चालाकी दिखाई और फैमिली को कार से उतार लिया। कार से सबके उतरते ही धू धू कर कार जलने लगी। जब तक फायर ब्रिगेड की टीम आती कार जलकर खाक हो गई।

फरसगांव नगर के कोर्राप्लाट के पास चलती कार में अचानक आग लगने से कार में सवार दंपत्ति व उनके बच्चे बाल बाल बच गए। अचानक हुई इस घटना से लगभग 15 मिनट में कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। जानकारी लगते ही तत्काल नगर पंचायत की टीम व फरसगांव पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर पानी टेंकर के माध्यम से आग को बुझाया गया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल कर खाक हो चुकी थी।

जानकारी के अनुसार कार के मालिक कांकेर निवासी विजय जैन अपनी इयोन कार से पत्नी व बच्चे के साथ 10 जून को कांकेर से अपने ससुराल फरसगांव ब्लाक के ग्राम फुपगांव जा रहे थे। इसी बीच अचानक फरसगांव नगर के कोर्राप्लाट के पास पहुंचते ही कार के सामने इंजन से धुंआ निकलना शुरू हुआ और देखते ही देखते कार में आग लग गई।

Read More