छत्तीसगढ़ / दर्दनाक हादसा..अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकराई..! एक ही परिवार की 5 महिलाओं की मौत..!

1,555 views

गरियाबंद। नेशनल हाईवे 130 सी पर बीती रात तकरीबन 10:30 बजे एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोपरा नर्सरी के पास एक इको कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में वही मौके पर 5 महिलाओं की मौत हो गई। वही 6 लोग घायल हैं जिसमें वाहन चालक भी शामिल है।

आपको बता दे कि पुलिस अधीक्षक की तत्परता से राजिम,पांडुका ओर गरियाबंद से तत्काल टीम रवाना कर ग्रामीणों की सहायता से हादसा हुए गाड़ी के अंदर से बाकी घायल लोगो को निकाल कर राजिम अस्पताल पहुँचाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रिफर कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी सदस्य मालगांव के एक ही परिवार के रहने वाले हैं एक गाँव से नहावन कार्यक्रम के बाद अपने घर वापस मालगांव लौट रहे थे।

कोपरा नर्सरी के पास अचानक गाड़ी अनियंत्रित होने पर पेड़ से टकरा गई। जिसमें सवार 5 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई वही 6 लोग घायल हो गए।
चालक भी हादसे में घायल हो गया।मोके पर मौजूद व्यक्ति ने बताया कि ड्रायबर नशे से धुत था।

वही एक युवक को भी गंभीर चोटें आई हैं। वाहन में कुल 12 लोग सवार थे एक 12 साल की बच्ची सुरक्षित है। पुलिस और ग्रामीणों की सहायता से बाकी 6 लोगो की जान बचा ली गई है राजिम हॉस्पिटल से प्राथमिक उपचार के दौरान रायपुर रिफर कर दिया गया उपचार जारी है

Read More

Chhattisgarh

RIG Breaking : पुलिस विभाग में तबादले ! पांच ट्रेनी IPS अधिकारियों को दी गई नगर पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी..! राज्य पुलिस सेवा के भी पांच अधिकारियों का तबादला..! जाने किन्हें कहां मिली जिम्मेदारी..! देखें पूरी लिस्ट…