RIG Breaking: भीषण सड़क हादसे में हुई 7 मजदूरों की मौत… उड़ीसा से गुजरात जा रही बस के रायपुर मे उड़े परखच्चे!!

RIG24:रायपुर। लॉकडाउन के मध्य एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। जिसके मुताबिक रायपुर में शनिवार सुबह बड़ा हादसा हुआ। मजदूरों को ले जा रही बस की चेरी खेड़ी के पास ट्रक से भिड़ंत हो गई, जिसमें सात मजदूरों की मौत हो गई। बस मजदूरों को लेकर ओडिशा गंजम से गुजरात जा रही थी।

Advertisement

इस मामले में मीडिया से मुखातिब होते हुए रायपुर के एसएसपी अजय यादव ने कहा कि ओडिशा के गंजम से गुजरात के सूरत मजदूरों को ले जा रही बस की रायपुर में खेड़ी के पास टक्कर हो गई, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हैं।

घटना मंदिर हसौद के छेरी खेड़ी के नेशनल हाईवे की है। उड़ीसा से एक बस में सवार 70 मजदूर गुजरात के सूरत काम करने के लिए जा रहे थे। तभी सुबह करीब 3:30 बजे के आसपास एक ट्रक रॉन्ग साइड आते हुए बस के साथ जोरदार भिडंत हो गईं। हादसा इतना भयानक था कि बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 7 मजदूर घायल हो गए है।

घटना के बाद ट्रक ड्राइवर फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को मेकाहारा अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहीं घायलों में कइयों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। फिलहाल मंदिर हसौद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक को जप्त कर लिया है और ट्रक चालक की तलाश में की जा रही है।