Information

Electric Scooter: इंतजार हुआ खत्म Ola की S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी हो गई शुरु जानिए कितना है प्राइस व फीचर्स..

Ola एक कैब एग्रीगेटर कंपनी है जिसकी Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी होना शुरू हो गई है। हालांकि यह डिलीवरी 15 दिसंबर से शुरू हो गई थी लेकिन कुछ कारणों से डिलीवरी नहीं हो पा रही थी।

कंपनी ने डिलीवरी लेट होने का कारण बताते हुए कहा था कि हमारे पास चिप्स की कमी थी जिसकी वजह से स्कूटर की डिलीवरी में देरी हुई।

ओला कंपनी के मालिक भाविश अग्रवाल ने कहा, की जो युवा ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर का इंतजार कर रहे थे उनका इंतजार खत्म हुआ साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि Ola S1 का Ola S1 pro में मुफ्त में अपग्रेड होगा।

Ola S1 Pro में क्या-क्या फीचर्स हैं

OLA S1 Pro को एक पावरट्रेन मिलता है जो 8.4 किलोवॉट का पीक पावर और ARAI प्रमाणित 181 किमी की रेंज देता है। S1 Pro हाइपर मोड में 3 सेकेंड में 0-40 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकता है। OLA S1 के लिए कंपनी का दावा है कि इसकी ARAI प्रमाणित रेंज 121 किमी है और यह 90 किमी प्रति घंटे की अधिकतम स्पीड पकड़ सकता है। ओला एस1 0-40 किमी/घंटे की रफ्तार 3.6 सेकेंड में पकड़ सकता है। स्कूटर ब्लैक, पिंक, येलो, ब्लू,वाइट समेत कुल 10 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

ओला S1 प्रो की कीमत कितनी है..?

Ola S1 Pro Electric Scooter की कीमत 1,29,999 रुपये है। इसपर आपको स्टेट और FAME सब्सिडी मिल जाएगी, जिसके बाद कीमत कम हो जाती है। कंपनी का दावा है कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 115 Kmph और बैटरी रेंज 181 किलोमीटर तक की हैं।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks