Information

Flipkart: फ्लिपकार्ट ने re-commerce के क्षेत्र में बढ़ाया पहला कदम, अब स्मार्ट फ़ोन में मिलेंगे बेहतर ऑफर व बेहतर सर्विस..!

फ्लिपकार्ट flipkart ई-कॉमर्स इंडस्ट्री की एक जानी मानी पॉपुलर कंपनी है। फ्लिपकार्ट इंडिया में ई-कॉमर्स के लीडिंग कंपनी जैसे Amazon, snapdeal के साथ मुकाबला करती है, फ्लिपकार्ट ने अपने स्मार्टफोन से जुड़े offer और सर्विस को अधिक बेहतर बनाने के लिए नया कदम उठाया है। जिससे फ्लिपकार्ड (flipkart) के उपभोक्ताओं को स्मार्टफोन सेगमेंट में पहले से बेहतर और इजी सर्विस मिल सके।

आपको बता दें की फ्लिपकार्ट में गुरुवार को री कॉमर्स (re-commerce) की कंपनी इलेक्ट्रॉनिक री कॉमर्स यंत्र का अधिग्रहण कर लिया है हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिली है। कि फ्लिपकार्ट ने री-कॉमर्स यंत्र की कंपनी का कितने में अधिग्रहण किया है।

Re-Commerce की कंपनी करती क्या है..?

री कॉमर्स वह इंडस्ट्री है, जिसमें आपके पुराने बिगड़े हुए मोबाइल फोन लैपटॉप व इलेक्ट्रिक यंत्रों को दोबारा रिपेयर किया जाता है तथा उसे दोबारा बेचा जाता है साथ ही इसमें इलेक्ट्रिक यंत्रों से जुड़े पार्ट्स भी मिलते हैं।

F1 इंफो सॉल्यूशन के जरिए हुआ अधिग्रहण..?

फ्लिपकार्ट ने बुधवार को एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने बताया की फ्री कॉमर्स की इलेक्ट्रॉनिक री कॉमर्स कंपनी यंत्र का अधिग्रहण एफके ग्रुप एंटिटी, F1 इंफो सॉल्यूशंस एंड सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के जरिये किया गया है। साथ ही फ्लिपकार्ट ने यह भी कहां की इस अधिग्रहण से स्मार्टफोन श्रेणी में री-कॉमर्स व्यवसाय मजबूत करने तथा बिक्री के बाद की पेशकश को बढ़ाने के प्रयास में हिस्सा और मजबूत होगा।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks