InformationJobs

Job in IT Sector: आईटी सेक्टर में job पाने का बेहतरीन मौका ! ये कंपनी दे रही 55 हजार लोगो को जॉब…!

आज हमारे देश के आईटी सेक्टर (IT Sector) के कंपनियों ने बहुत तरक्की कर ली है। बड़ी-बड़ी दिग्गज कंपनियों में उनका नाम आता है तथा देश का युवा उन कंपनियों में जॉब करना चाहता है लेकिन उन्हें वहां बहुत मुश्किल से जॉब मिल पाती है।

Student पढ़ाई पूरी करके जॉब ढूंढने के लिए निकलते हैं पर उन्हें वहां मुश्किल से ही जॉब मिल पाती है लेकिन अब उनके पास एक सुनहरा मौका है कि वह आईटी सेक्टर में जॉब (Job in IT Sector) कर सकें यह मौका आईटी सेक्टर के दिग्गज कंपनियों में से एक Infosys दे रहा है।

इंफोसिस (Infosys) के चीफ फाइनेंसियल ऑफिसर (CFO) नीलांजन राय ने कहा है कि कंपनी के टैलेंट पूल को बढ़ाने तथा बेहतर बनाने में निवेश (Invest) करना कंपनी की फर्स्ट प्रायोरिटी रहेगी उन्होंने यह भी कहा की वह चालू वित्त वर्ष 2021- 2022 में 55000 से अधिक नए लोगों को कंपनी में भर्ती करेंगे।

आपको बता दें की TCS, Wipro, Infosys भारत की आईटी सेक्टर में लीडिंग कंपनियों में से एक है तथा बुधवार को इन कंपनियों ने अपना तिमाही रिजल्ट जारी किया है। वित्त वर्ष 2021-22 के अक्टूबर से दिसंबर के रिजल्ट में है इंफोसिस का नेट प्रॉफिट 5197 से बढ़कर 5809 करोड़ रुपए हो गया है।

साथ ही infosys ने यह जानकारी भी दी है कि December 2020 में उनकी कंपनी में कर्मचारियों की संख्या 2,49,312 थीं जो की अब दिसंबर 2021 में बढ़कर 2,92,067 हो गई है तथा उनकी कंपनियों में महिला कर्मचारियों की संख्या 39.6% हैं।

Sponsored by
Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks